×

भारत पर होगा जोरदार हमला! मुस्लिमों को नहीं होगा नुकसान, पाक रेल मंत्री का दावा

पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद ने भारत के खिलाफ परमाणु बम का इस्तेमाल करने की धमकी दी है। साथ ही यह भी कहा है कि इन हमलों में मुसलमानों को कोई नुकसान नहीं होगा।

Shreya
Published on: 20 Aug 2020 12:54 PM GMT
भारत पर होगा जोरदार हमला! मुस्लिमों को नहीं होगा नुकसान, पाक रेल मंत्री का दावा
X
Pakistan Railways Minister Sheikh Rashid

इस्लामाबाद: वैसे तो पाकिस्तान से भारत को परमाणु बम के इस्तेमाल की धमकी मिलना आम बात है। पड़ोसी मुल्क कई बार भारत को परमाणु बम से उड़ाने की धमकी दे चुका है। अब पाकिस्तान ने एक बार फिर से यही बात दोहराई है। अपने बयानों से चर्चा में बने रहने वाले पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद ने भारत के खिलाफ परमाणु बम का इस्तेमाल करने की धमकी दी है। साथ ही यह भी कहा है कि इन हमलों में मुसलमानों को कोई नुकसान नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: आप सांसद संजय सिंह ने बताया जान का ख़तरा, योगी सरकार को दिया ये खुला चैलेंज

पाकिस्तान और भारत के बीच होगी खूनी और आखिरी जंग

शेख रशीद का कहना है कि अगर पाकिस्तान और हिंदुस्तान में जंग होती है तो ये खूनी और आखिरी जंग होगी। उन्होंने कहा कि अगर हिन्दुस्तान पाकिस्तान पर हमला करता है तो फिर कन्वेन्शन वॉर की कोई गुंजाइश नहीं होगी। पाकिस्तान के रेल मंत्री ने कहा कि हमारा हथियार मुसलमानों की जिंदगियों को बचाते हुए असम तक टारगेट कर सकता है।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर की ताकत: बड़े से बड़ा भूकंप भी नहीं कर पाएगा कुछ, परमाणु भी फेल

SHEIKH RASID

पहले भी इस तरह की धमकी दे चुके हैं पाक मंत्री

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब शेख रशीद ने भारत को परमाणु हमले की धमकी दी हो। इससे पहले भी कई मौके पर वह इस तरह की धमकी दे चुके हैं। शेख रशीद ने एक बार परमाणु हमले की धमकी देते हुए कहा था कि अब युद्ध परंपरागत तरीके से नहीं होगी, बल्कि परमाणु युद्ध होगा। उन्होंने कहा था कि अब ऐसी जंग नहीं होगी कि चार-छह दिन तक टैंक, तोपें चलेंगी, बल्कि सीधे-सीधे परमाणु युद्ध होगा।

यह भी पढ़ें: बिना लोहे का राम मंदिर: ऐसे ही रहेगा 1हजार साल तक, जानें इससे जुड़ी खास बात

पाकिस्तान के पास पाव और आधा पाव के परमाणु बम

शेख रशीद ने कहा था कि भारत सुन ले कि पाकिस्तान के पास पाव और आधा पाव के भी परमाणु बम हैं जो किसी खास टारगेट पर मार कर सकते हैं। इस बयान के बाद शेख रशीद की बहुत ज्यादा खिल्ली उड़ी थी। पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद के अलावा पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान भी परमाणु हमले की धमकी दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें: राम भक्त मुस्लिम महिलाएं: अब जान से मारने की मिली धमकी, मचा बवाल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story