×

Saudi Arabia News: पुल से टकराई बस में लगी आग, 20 लोगों की मौत

Saudi Arabia News: बस का ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा, मृतकों में अधिकांश तीर्थ यात्री हैं, जो पवित्र रमजान महीने में उमरा करने के लिए मक्का शहर जा रहे थे।

Ashish Pandey
Published on: 28 March 2023 8:33 AM GMT
Saudi Arabia News: पुल से टकराई बस में लगी आग, 20 लोगों की मौत
X
Saudi Arabia Accident News (Photo: Social Media)

Saudi Arabia News: सऊदी अरब में यात्रियों से भरी बस के पुल से टकरा जाने के बाद बस में आग लग गई। जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई। सऊदी अरब की सरकारी मीडिया ने बताया कि इस दुर्घटना में 29 अन्य लोग घायल भी हुए हैं। मृतकों में अधिकांश तीर्थ यात्री हैं, जो पवित्र रमजान महीने में उमरा (इस्लाम धर्म में एक तरह की पूजा) करने के लिए मक्का शहर जा रहे थे।

पुलिस बचाव और राहत कार्य में जुटी

इस हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई। यह हादसा इतना भयानक था कि देखने वाले भी दंग रह गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और बचाव और राहत कार्य में जुटी गई। पुल से टकराने के बाद बस पलट गई और पलटने के बाद बस में भीषण आग लग गई थी। घटना के फुटेज टीवी पर प्रसारित किए गए हैं, जिसमें बस पूरी तरह जली दिखाई दे रही है। बताया गया है कि दुर्घटना यमन की सीमा से लगे दक्षिण-पश्चिमी असीर प्रांत में वाहन के ब्रेक फेल होने के कारण हुई।

परिवार और दोस्तों के साथ रात्रि भोज

यह हादसा रमजान के पहले हफ्ते में हुआ। जब कई लोग पवित्र रमजान महीने के दौरान परिवार और दोस्तों के साथ रात्रि भोज का आनंद लेने के लिए यात्रा करते हैं। हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई। हादसा इतना भयानक था कि लोग दहशत में आ गए। हादसा इतना भयानक था कि देखने वाले भी दंग रह गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और बचाव और राहत कार्य में जुट गई।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story