×

डेयरी प्लांट में दूध से भरे टब में नहा रहा था कर्मचारी, पकड़े जाने पर हुआ ये हाल

एक डेयरी प्लांट को इसलिए बंद करा दिया गया है क्योंकि प्लांट में काम करने वाला एक शख्स 'मिल्क बाथ' ले रहा था। इस शख्स के दूध में नहाने का वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गया जिसके बाद कई यूजर्स काफी आलोचना करते नजर आए।

Newstrack
Published on: 10 Nov 2020 5:46 PM GMT
डेयरी प्लांट में दूध से भरे टब में नहा रहा था कर्मचारी, पकड़े जाने पर हुआ ये हाल
X
डेयरी प्लांट में दूध से भरे टब में नहा रहा था कर्मचारी, पकड़े जाने पर हुआ यह हाल

नई दिल्ली: तुर्की में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक डेयरी प्लांट को इसलिए बंद करा दिया गया है क्योंकि प्लांट में काम करने वाला एक शख्स 'मिल्क बाथ' ले रहा था। इस शख्स के दूध में नहाने का वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गया जिसके बाद कई यूजर्स काफी आलोचना करते नजर आए।

ये भी पढ़ें: UP विधानसभा उपचुनाव: काम नहीं आयी बसपा सुप्रीमों की रणनीति, मिली करारी हार

सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा हुए लोग

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा देखने को मिला। मामले ने तूल पकड़ा तो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया और डेयरी प्लांट को बंद कर दिया गया। हालांकि डेयरी प्लांट से जुड़े प्रशासन ने कहा है कि वो दूध नहीं था बल्कि एक सफाई करने वाला लिक्वि़ड और पानी था।

ये भी पढ़ें: मोदी ने दिल्‍ली में बैठे बेटे की याद दिलाई, तो महिलाओं ने भाजपा की दीवाली मना दी



कंपनी की छवि को नुकसान पहुंचाने की साजिश

एक रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो कोनी के केंद्रीय अनातोलियन प्रांत में एक डेयरी प्लांट में रिकॉर्ड किया गया था। दूध में डुबकी लेने वाले व्यक्ति की पहचान एरे सयार के रूप में की गई। और उसका वीडियो टिक-टॉक पर उगुर दुर्गुट द्वारा अपलोड किया गया था। वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं डेयरी प्लांट के प्रशासन का मानना है कि ये वीडियो सिर्फ कंपनी की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए बनाया गया है और इस वीडियो में जो लिक्विड इस्तेमाल किया गया है, उससे बॉयलर को साफ किया जाता है।

ये भी पढ़ें: Bihar Election Results: RJD का चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप, EC ने दी सफाई

Newstrack

Newstrack

Next Story