×

सियारा तूफान ने बरपाया कहर, हवा में प्लेन का हुआ ये हाल, देखें Video

यूरोप में सियारा तूफान ने कहर बरपाया है। इस तूफान में एक प्लेन क्रैश होते-होते बच गया। प्लेन रनवे पर घसीटता रहा, हवा में हिचकोले खाते रहा। इसके साथ टेकऑफ के लिए संघर्ष करता रहा है। इसका वीडियो वायरल हो गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 12 Feb 2020 12:42 PM GMT
सियारा तूफान ने बरपाया कहर, हवा में प्लेन का हुआ ये हाल, देखें Video
X

नई दिल्ली: यूरोप में सियारा तूफान ने कहर बरपाया है। इस तूफान में एक प्लेन क्रैश होते-होते बच गया। प्लेन रनवे पर घसीटता रहा, हवा में हिचकोले खाते रहा। इसके साथ टेकऑफ के लिए संघर्ष करता रहा है। इसका वीडियो वायरल हो गया है।

यह नजारा है ब्रिटेन के एक एयरपोर्ट का है। दरअसल यूरोप के अलग-अलग देशों में सियारा तूफान अपना कहर बरपा रहा है। इस तूफान से अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है और इसने हवाई यातायात को बुरी तरह प्रभावित किया है।

यह भी पढ़ें...हादसे से दहला यूपी: बच्चों से भरी बसें आपस में टकराईं, कई घायल

स्थानीय मीडिया ने इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्लेन के अंदर बैठे यात्रियों की क्या हालत हो रही होगी। प्लेन टेक ऑफ के लिए रनवे पर दौड़ रहा है और इस दौरान वह घिसट रहा है।

यह भी पढ़ें...केजरीवाल इस दिन लेंगे CM पद की शपथ, कैबिनेट में होंगे ये मंत्री

इसके बाद वह कुछ दूर ऊपर जाने के बाद हवा के दबाव के कारण नीचे आ जाता है। प्लेन हवा में डोलता हुआ नजर आ रहा है। इस तरह की स्थिति का सामना कई विमानों को करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें...PM मोदी का बड़ा ऐलान, दिल्ली हार के बाद लिया ये फैसला

बता दें कि रविवार को ब्रिटेन और आयरलैंड में दस्तक देने के बाद तूफान अन्य देशों की तरफ आगे बढ़ा है। तूफान के कारण पूरे यूरोप में हजारों घरों में बिजली चली गई है। पोलैंड, स्वीडन, जर्मनी और चेक रिपब्लिक सहित कई यूरोपीय देश हैं इस तूफान की चपेट में हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story