Assam News: बीजेपी नेता ने एयरहोस्टेस को धमकाया, कहा - फ्लाइट के साथ तुम्हें भी खरीद लूंगा

Assam News: बीजेपी के एक दलित नेता पर सता के घमंड में चूर होकर एक फ्लाइट की एयरहोस्टेस से बदतमीजी करने का आरोप लगा है।

Update: 2023-09-07 13:04 GMT

 बीजेपी नेता सुजीत दास चौधरी ने एयरहोस्टेस को धमकाया, कहा - फ्लाइट के साथ तुम्हें भी खरीद लूंगा: Photo- Social Media

Guwahati News: सत्ता और पॉवर के नशे में चूर नेताओं और अफसरों के कारनामे अक्सर सामने आते रहते हैं। हाल फिलहाल में एक ऐसा ही मामला भारतीय जनता पार्टी शासित पूर्वोत्तर राज्य असम से आया है। जहां बीजेपी के एक दलित नेता पर सता के घमंड में चूर होकर एक फ्लाइट की एयरहोस्टेस से बदतमीजी करने का आरोप लगा है। हालांकि, विमान प्रबंधन ने आरोपी नेता और उनके समर्थकों को इस घटना के बाद विमान से उतार दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कथित घटना मंगलवार दोपहर सिलचर हवाई अड्डे की है। असम बीजेपी के दलित नेता सुजीत दास चौधरी अपने 10 करीबियों के साथ कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में चढ़े। विमान जब टेकऑफ कर रहा था, तब चौधरी अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रहे थे। प्रोटोकॉल के मुताबिक, टेकऑफ के समय फोन को फ्लाइट मोड में या बंद करना होता है। बीजेपी नेता ने जब ऐसा नहीं किया तो वहां मौजूद एयरहोस्टेस ने उनसे ऐसा करने का अनुरोध किया।

बताया जाता है कि इसी बात से वो भड़क गए और एयरहोस्टेस से दुर्व्यवहार करने लगे। मौके पर मौजूद रहे विमान के एक अधिकारी ने घटना को लेकर बताया कि बीजेपी नेता एयरहोस्टेस को धमकाने लगे। उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें और इस विमान को खरीदने की क्षमता रखता हूं। मामला तूल पकड़ने के बाद फ्लाइट के कैप्टन ने हस्तक्षेप करते हुए बीजेपी नेता को विमान से उतरने के लिए कह दिया। अपने नेता के समर्थन में विमान में सवार उनके 10 करीबी भी नीचे उतर गए।

बीजेपी नेता ने बताई कुछ और ही कहानी

बीजेपी नेता सुजीत दास चौधरी ने घटना को लेकर कुछ अलग ही कहानी बयां की। उन्होंने बताया कि उन्हें फ्लाइट से नहीं उतारा गया बल्कि वे खुद उससे उतर गए। सुजीत दास ने दावा किया कि फ्लाइट की हालत बेहद खराब थी, उसके सीट फटे हुए थे और एसी भी सही से काम नहीं कर रहा था और बुनियादी स्वच्छता की भी कमी थी। बीजेपी नेता ने उल्टे विमानकर्मियों पर ही दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा दिया। इसके बाद मैंने विमान से नीचे उतरने का फैसला किया।

बता दें कि फ्लाइट में एयरहोस्टेस और यात्रियों के बीच कहसुनी और उनके साथ दुर्व्यवहार करने के मामले पहले भी सामने आते रहे हैं। 

Tags:    

Similar News