क्या आप स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, TVS का NTORQ 125 स्कूटर हो सकता है एक बेहतर विकल्प…...

TVS NTORQ 125 Price : टीवीएस का NTORQ 125 स्कूटर एक बेहतर विकल्प हो सकता है अगर आप स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं। यह स्कूटर शहरी क्षेत्रों के लिए बनाया गया है और इसमें 125cc का एंजिन होता है जो 9.4 बीएचपी की ताकत देता है।

Update:2023-05-12 16:10 IST
TVS NTORQ 125 (social media)

TVS NTORQ 125 : भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में टू व्हीलर सेगमेंट में TVS कंपनी एक के बाद एक नए स्कूटर लॉन्च करने में लगी हुई है। हैवी ड्यूटी के दावे पर खरी उतरने वाले TVS मोटर्स के व्हीकल्स अपने फैंस के बीच गहरी पकड़ रखते हैं। अब टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक स्कूटर सेगमेंट की फील्ड में भी अपने कदम बढ़ा चुकी है।

टीवीएस स्ट्रॉन्ग इंजन स्कूटर भी मार्केट में पेश कर रही है। इस समय अगर आप भी किफायती और स्ट्रॉन्ग इंजन वाला स्कूटर लेने का प्लान बना रहें हैं तो TVS मोटर्स का लेटेट्स मॉडल TVS NTORQ 125 आपके लिए एक शानदार ऑप्शन साबित हो सकता है। टीवीएस कंपनी के आला अधिकारी ने कहा कि TVS NTORQ 125, जेन Z सेगमेंट को फिलीपींस में ग्राहकों के बीच काफी पसंद किया गया वहीं TVS SmartXonnect TM मॉडल भी अपने बेहतरीन फीचर्स के चलते पॉपुलर रहा। उन्होंने कहा, फिलीपींस में TVS NTORQ 125 के लॉन्च को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। हमें यकीन है कि नए रेस एडिशन को ग्राहकों को अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।
आइए जानते हैं TVS NTORQ 125 स्कूटर से जुड़े डिटेल्स के बारे में....

TVS NTORQ 125 में क्या होंगें स्पेसिफिकेशन

TVS NTORQ 125 में स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 124.8 cc, सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, फ्यूल इंजेक्टेड, एयर कूलर, स्पार्क इग्निशन, इंजन दिया गया है। इसमें 7000 rpm पर 9.38 PS की पावर और 5500 rpm पर 10.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता मौजूद है।
कलर ऑप्शन की बात करें तो TVS Ntorq 125 Race Edition तीन रंग विकल्प मैट ब्लैक, मैटेलिक ब्लैक और मैटेलिक रेड के साथ उपलब्ध है।

TVS NTORQ 125 में क्या होंगें सेफ्टी फीचर्स और माइलेज

अगर बात सेफ्टी फीचर्स की करें तो इस स्कूटर में सेफ्टी के लिए अगले टायर में डिस्क और पिछले टायर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। इस स्कूटर में 5.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। TVS NTORQ 125, 47 kmpl तक का माइलेज देने की क्षमता रखता है। कंपनी द्वारा दावे के मुताबिक फ्यूल टैंक को फुल करने पर 270 किलोमीटर तक की दूरी तय की जा सकती है।

TVS NTORQ 125 के क्या होंगें फीचर्स

बात करें TVS NTORQ 125 में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें
मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल क्लॉक और एक्सटर्नल फ्यूल फिलिंग, डिजिटल स्पीडोमीटर, LED टेल लाइट, DRLs, बूट लाइट, शटर लॉक जैसे बेजोड़ फीचर्स दिए जा रहें हैं।कंपनी ने इस स्कूटर में TVS SmartXonnect ऑफर किया है। ये फीचर राइडर को स्कूटर से स्मार्टफोन कनेक्ट करने की सुविधा प्रदान करता है। इसकी मदद से राइडर कई स्मार्ट कनेक्टेड फीचर्स अनलॉक कर सकता है। इन सभी फंक्शन्स को पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है जो 60 से अधिक फीचर्स से लैस है।

TVS NTORQ 125 का किस के साथ होगा मुकाबला

TVS NTORQ 125 का सीधा
मुकाबला अपनी प्रतिद्वंदी
सुजुकी एक्सेस 125, सुजुकी बर्गमनी स्ट्रीट 125, हीरो प्लेजर, यामाहा रे ZR 125,TVS जूपिटर 125 जैसी स्कूटर्स हो सकता है।

TVS NTORQ 125 की क्या होगी कीमत

टीवीएस के इस न्यू सेगमेंट की कीमत की बात करें तो इसे 85 हजार रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में बाजार में उतारा गया है। वहीं स्कूटर की ऑन रोड कीमत 1.06 लाख रुपये तक जा सकती है।

Tags:    

Similar News