Ola S1 Pro Offer: ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही है भारी छूट, जाने जबरदस्त डिस्काउंट

Ola S1 Pro Price in India: ओला एस1 प्रो में निवेश करने के इच्छुक खरीदारों के लिए यह सही समय हो सकता है, क्योंकि ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतों में 5,000 रुपये की कमी की है।

Update: 2023-04-07 10:56 GMT
Ola S1 Pro Offer(Photo-social media)

Electric Scooters Ola S1 Pro Offer: ओला एस1 प्रो में निवेश करने के इच्छुक खरीदारों के लिए यह सही समय हो सकता है, क्योंकि ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतों में 5,000 रुपये की कमी की है। ओला एस1 प्रो की कीमत अब 1.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, फेम सब्सिडी के बाद) हो गई है। हालांकि, कीमत में कटौती स्थायी नहीं है और केवल 16 अप्रैल तक वैध है। इस कदम को प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री को बढ़ावा देने के प्रयास का हिस्सा माना जा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि ओला इलेक्ट्रिक ने उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है और वित्त वर्ष 2023 को समाप्त कर 1 लाख से अधिक इकाइयां बेची हैं। इसके बारे में यहाँ पढ़ें।

जाने ओला एस1 प्रो का डिस्काउंट

अस्थायी कीमत में कटौती ओला एस1 प्रो के सामान्य स्टिकर मूल्य को 5,000 रुपये कम कर देती है। एक सामान्य दिन में, Ola S1 Pro की कीमत 1.3 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होती है, जिसमें FAME II सब्सिडी के रूप में लगभग 60,000 रुपये शामिल हैं। हालांकि, खरीदार अब Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1,24,999 रुपये (एक्स-शोरूम, FAME सब्सिडी के बाद) में खरीद सकते हैं। जैसा कि कहा गया है, ऑफर केवल सीमित समय अवधि के लिए वैध है। ओला एस1 प्रो 12 रंग विकल्पों में उपलब्ध है जिसमें गेरुआ, जेट ब्लैक, पोर्सिलेन व्हाइट, नियो मिंट, कोरल ग्लैम, लिक्विड सिल्वर, मैट ब्लैक, जेट ब्लैक, मिडनाइट शामिल हैं।

ओला एस1 प्रो स्पेसिफिकेशन्स

ओला एस1 प्रो बेंगलुरु स्थित ईवी स्टार्टअप की ओर से पेश किया जाने वाला एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इलेक्ट्रिक स्कूटर 8.5kW के पीक पावर आउटपुट के साथ 5.5kW मोटर का उपयोग करता है। इसे 4kWh बैटरी पैक के साथ जोड़ा गया है। यह पावरट्रेन एक बार चार्ज करने पर 181 किमी की राइडिंग रेंज देने का दावा करती है। सुविधाओं के संदर्भ में, ओला एस1 प्रो में 7 इंच का कलर टीएफटी डिस्प्ले, नेविगेशन, साथी ऐप के माध्यम से नियंत्रण, संगीत प्लेबैक, रिवर्स मोड, क्रूज नियंत्रण आदि मिलता है।

Tags:    

Similar News