TVS Fiero 125 Price: हाई माइलेज और शानदार परफॉमें के साथ धांसू बाइक लाने की तैयारी में है TVS, मिलेंगी और भी खूबियां…

TVS Fiero 125 Price: TVS कंपनी में उन्नति और नवीनता को ध्यान में रखते हुए 125 cc सेगमेंट में एक धांसू बाइक की विकास के लिए काम किया जा रहा है। इस नई बाइक में हाई माइलेज के साथ-साथ शानदार परफॉमेंस की सुविधा दी जाएगी।

Update:2023-06-03 20:58 IST
TVS Fiero 125 Price (social media)

TVS Fiero 125 Price: टू व्हीलर ऑटो मार्केट में टीवीएस कंपनी अपने किफायती और मजबूत व्हीकल के चलते जानी जाती है। कंपनी अपने व्हीकल को समय की मांग के अनुरूप अपडेट करने के साथ अपने ग्राहकों की सुविधा असुविधा का भी खास खयाल रखती है। यही वजह है कि टीवीएस की बाइक्स हाथों हाथ बिकते देर नहीं लगती। टीवीएस अपनी बाइक सेगमेंट में न्यू जनरेशन डिजाइन और किफायती कीमत के साथ हमेशा डिमांड में रहती है। इसी कड़ी में टू व्हीलर निर्माता कंपनी टीवीएस अपने 125 सीसी सेगमेंट में नई बाइक को लॉन्च करने जा रही है। इस सेगमेंट का नामकरण करने के लिए कंपनी ने कुछ समय पहले Fiero नाम के ट्रेडमार्क को रजिस्टर्ड भी करवाया है। इस बाइक में उम्मीद की जा रही है कि बहुत कुछ एडवांस फीचर्स मिल सकते हैं। इस समय अगर आप भी अपने लिए
एक बेहतरीन बाइक की तलाश में हैं तो ये बाइक आपके लिए काफी अच्छा चुनाव साबित हो सकती है।आइए जानते हैं Tvs 125 cc Fiero बाइक से जुड़े डिटेल्स.....

Tvs 125 cc Fiero बाइक फीचर्स

इस बाइक के अगर सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो
Tvs 125 cc Fiero में हाई परफॉमेंस, शानदार माइलेज, जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स के साथ डिस्क और ड्रम ब्रेक जैसी खूबियां भी देखने को मिलेंगी। एंटी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ट्यूबलेस टायर मिल सकते हैं। इसमें Air Cooled इंजन होगा जो लंबे रास्तों में बाइक की राइड को और बेहतर बनाएगा।

बाइक में मिलेगा 125 सीसी का बीएस 6 इंजन

अन्य कंपनियों की बाइक से मुकाबले के लिए टीवीएस भी अपनी पॉपुलर बाइक मॉडल को New TVS Fiero 125 के रूप में पेश करने वाली है, जो कि बेहतर लुक और फीचर्स से लैस होगी। इसमें Apache RTR 160 4V बाइक की झलक दिख सकती है। वहीं मीडिया द्वारा मिली जानकारी के अनुसार टीवीएस की इस नई बाइक का नाम TVS Fiero 125 ही होगा। । मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बाइक में 125 सीसी का बीएस 6 इंजन के साथ Fiero 125 में 125cc का फ्यूल इंजेक्टेड, एयर कूल्ड इंजन दिया जा सकता है, जो कि 12bhp की पावर देने में सक्षम होगा। इसके अलावा यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स से भी लैस होगा।

क्या होगी कीमत

टीवीएस कंपनी TVS Fiero 125 की कीमत की बात करें तो अनुमान है कि मार्केट में इस सेगमेंट की शुरूआती कीमत ₹80,000 हजार रुपये तक हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारत देश में इस बाइक का एक वेरिएंट फिलहाल अभी लॉन्च किया जाएगा। इस वेरिएंट में यह बाइक कई कलर ऑप्शन भी ग्राहकों की पसंद के अनुसार उपलब्ध होंगें। यह बाइक ड्यूल कलर टोन में भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

इन्हें देगी टक्कर

TVS मोटर्स की नई Fiero 125 भारत में होंडा CB शाइन, होंडा SP125, Hero ग्लैमर, स्प्लेंडर प्लस और बजाज पल्सर 125 जैसी बाइक्स को अपने लॉन्च के बाद टक्कर देती नजर आ सकती है। इस बाइक की लॉन्च डेट की बात करें तो यह इस महीने में यानी 13 जून के आस पास लॉन्च हो सकती है।

Tags:    

Similar News