Banda News: बांदा में आपसी सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश, शरारती तत्वों ने लिखा भारत छोड़ो

Banda News: मकान की दीवार पर किसी शरारती तत्व ने कोयले से हिंदुओं भारत छोड़ो लिख दिया था, जिसके बाद जैसे ही लोगों की नजर दीवार पर पड़ी हड़कंप मच गया। मकान मालिक की सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दीवार को साफ कराया।

Update: 2023-05-06 18:18 GMT
(Pic: Newstrack)

Banda News: यूपी के बांदा में शरारती तत्वों द्वारा शहर के अंदर संप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया है। शहर के एक मोहल्ले में मकान की दीवार पर किसी शरारती तत्व ने कोयले से हिंदुओं भारत छोड़ो लिख दिया था जिसके बाद जैसे ही लोगों की नजर दीवार पर पड़ी हड़कंप मच गया और मकान मालिक की सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दीवार को साफ कराया व मामले में मुकदमा पंजीकृत शरारती तत्व की पहचान करने में जुट गई है। वहीं इस मामले में विश्व हिंदू परिषद ने पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

घटना शहर कोतवाली के मर्दन नाका मोहल्ले की है जहां रहने वाली किसनिया दायी ने बताया कि वह लोग जब सुबेरे सो करके उठे तो दीवाल पर देखा तो कोयले से लिखा हुआ था। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। वहीं लोगों को सांत्वना दी गई है कि मामले में कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी आपसी सौहार्द बना करके रहें।

बता दें कि नगर पालिका चुनाव का माहौल चल रहा है जिसके चलते यह भी कयास लगाए जा रहे हैं की चुनाव मैं अशांति पैदा करने के उद्देश्य से भी ऐसा किया जा सकता है। इस मामले के बाद जहां गांव में लोगों के बीच चर्चा हो रही है तो वहीं पुलिस भी इस मामले में सजग है। पुलिस इसकी जांच में जुटी है कि आखिर यह किसकी हरकत है।

Tags:    

Similar News