Basti News: प्रचार के दौरान बीजेपी के पूर्व विधायक और पूर्व प्रधान के समर्थकों के बीच मारपीट व पथराव

Basti News: पूर्व विधायक बीजेपी के दयाराम चैधरी ने आरोप लगाया कि मेरे समर्थकों पर पथराव किया गया, सपा के समर्थकों द्वारा और फायरिंग, अभी तक नहीं दर्ज हुआ मुकदमा, पुलिस जांच में जुटी।

Update: 2023-05-05 17:18 GMT

Basti News: जिले के नगर पंचायत गनेशपुर में हो रहे पहली बार चुनाव के दौरान बीती रात पूर्व विधायक और पूर्व प्रधान समर्थकों के बीच मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट व पथराव का आरोप लगाते हुए वाल्टरगंज थाने में तहरीर दी है। मारपीट व गाली गलौज का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
नगर पंचायत गनेशपुर के वार्ड नंबर 5 में बीती रात करीब 11 बजे पूर्व विधायक दयाराम चैधरी और गणेशपुर के पूर्व प्रधान अब्दुल मोईद उर्फ रहमान जो कि अपने कैंडिडेट को चुनाव मैदान में लड़ा रहे हैं इनके समर्थको और बीजेपी समर्थकों के बीच मारपीट हो गई। यह मारपीट पूर्व प्रधान के घर के सामने हुई। दोनों तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है। पूर्व प्रधान अब्दुल मोईद उर्फ रहमान ने आरोप लगाया कि नगर पंचायत गनेशपुर से भाजपा प्रत्याशी सोनमती के पति और पूर्व विधायक दयाराम चैधरी अपने समर्थकों के साथ मेरे घर पर चढ़ गए। गाली गलौज करते हुए मेरे साथी जाहिद अंसारी की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह लहूलुहान हो गया। इस बात की तहरीर वाल्टरगंज पुलिस को देते हुए पूर्व प्रधान ने मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

वहीं इस संबंध में बीजेपी नेता और पूर्व विधायक दयाराम चैधरी के मोबाइल पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि वार्ड नंबर 5 में मेरे समर्थक अपने कार्यकर्ताओं से मिलने गए थे। वहां से वापस लौटते समय रहमान और उनके समर्थकों ने अपने दरवाजे पर कार्यकर्ताओं को रोक लिया। गाली गलौज करते हुए पूछा कि तुम भाजपाइयों की हैसियत कैसे हो गई कि इस क्षेत्र में प्रचार करने आ गए। इस बात को ले करके मेरे समर्थक और रहमान व उनके आदमियों के बीच तू-तू मैं-मैं, गाली-गलौज होने लग गई। मेरे समर्थक अपनी जान बचाकर वहां से आगे बढ़ने लगे तो रहमान के समर्थक उनके छत से फायरिंग करते हुए ईट-पत्थर चलाने लगे। किसी प्रकार भाजपा कार्यकर्ता वहां से जान बचाकर भागे। इस मामले में रजनीश वर्मा ने वाल्टरगंज थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बस्ती कृष्णा गोपाल चैधरी ने मीडिया को कैमरे पर बयान नहीं दिए। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है, जांच होने के बाद तब मीडिया को वाइट दी जाएगी, अभी तक किसी तरफ से मुकदमा नहीं लिखा गया है। मामले की जांच हो रही है कि सच्चाई क्या है।

Tags:    

Similar News