बिहार के डिप्टी CM बनेंगे BJP के ये विधायक, इस वजह से सुशील मोदी से छिना पद!

सुशील मोदी ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों से डेप्युटी सीएम का पद हटा दिया है। अब इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अगले उप मुख्यमंत्री नहीं होंगे। अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या नीतीश कुमार से दोस्ती सुशील मोदी पर भारी पड़ गई है।

Update: 2020-11-15 14:51 GMT
सुशील मोदी ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों से डेप्युटी सीएम का पद हटा दिया है। अब इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अगले उप मुख्यमंत्री नहीं होंगे।

पटना: बिहार बीजेपी में डिप्टी सीएम पद को लेकर हलचल तेज हो गई है। पार्टी ने उपमुख्यमंत्री पद को लेकर पत्ते नहीं खोला है। बीजेपी का कहना है कि केंद्रीय नेतृत्व इस फैसला लेगा। लेकिन बिहार में डिप्टी सीएम को लेकर पिक्चर करीब-करीब साफ होती दिखाई दे रही है, मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि बीजेपी के तारकिशोर और रेणु देवी बिहार के डिप्टी सीएम बनेंगे।

तो वहीं सुशील मोदी ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों से डेप्युटी सीएम का पद हटा दिया है। अब इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अगले उप मुख्यमंत्री नहीं होंगे। अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या नीतीश कुमार से दोस्ती सुशील मोदी पर भारी पड़ गई है।

राजनीतिक जानकारों का कहना है कि बिहार में सुशील मोदी ने बीजेपी को नीतीश कुमार का पिछलग्गू बना दिया। शायद यही वजह कि बीजेपी अब उनको डिप्टी सीएम नहीं बनाना चाहती है।

ये भी पढ़ें...चीन ने किलर मिसाइलों से युद्धपोत को किया तबाह, हिली दुनिया, अमेरिका ने दी धमकी

राज्यपाल से अकेले मिले नीतीश कुमार

गौरतलब है कि रविवार को नीतीश कुमार प्रदेश राज्यपाल फागू चौहान से अकेले ही मिले। इसके साथ ही उन्होंने अकेले ही सरकार बनाने का दावा पेश किया, तो वहीं 2005 से सुशील मोदी राज्यपाल से मिलने उनके साथ जाते रहे हैं और दोनों मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करते थे। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें...इवांका ट्रंप की जगह ले रही एश्ले बाइडन , जाने यह खास वजह



कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता: सुशील मोदी

तो वहीं सुशील मोदी ने तार किशोर को भाजपा विधानमंडल का नेता चुने जाने पर शुभकामनाएं दीं। सुशील मोदी ने कहा कि भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा। आगे भी जो ज़िम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूंगा। कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता।

ये भी पढ़ें...बिहार: नीतीश कल सातवीं बार लेंगे CM पद की शपथ,जानिए अब तक का पूरा घटनाक्रम

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तारकिशोरजी को भाजपा विधानमंडल का नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर कोटिशः बधाई ! नोनिया समाज से आने वाली बेतिया से चौथी बार विधायक श्रीमति रेणु देवी के भाजपा विधान मण्डल दल के उप नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर हार्दिक बधाई!

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News