एक्जिट पोल में जीत देख गदगद हो रहे आरजेडी नेताओं को तेजस्वी ने दी बड़ी चेतावनी

तेजस्वी ने ये भी कहा है कि उम्मीदवार नतीजों के दौरान अपने क्षेत्र में रहें और अपना प्रमाण पत्र लेने के बाद ही पटना जाये। आरजेडी नेता ने अपना संदेश पार्टी के नेताओं तक पहुंचाने के लिए 4 लोगों की एक टीम तैयार की है।

Update: 2020-11-08 11:47 GMT
9 नवंबर को तेजस्वी यादव का बर्थ डे भी है। जिस पर जगदानंद सिंह ने कहा कि जैसे पहले जन्मदिन मनाया जाता था, वैसे ही इस बार भी मनाया जाएगा।

पटना: बिहार में विधान सभा चुनाव के लिए मतदान खत्म हो चुका है। अब एक्जिट पोल के नतीजे आने भी शुरू हो गये हैं। अधिकांश एक्जिट पोल के नतीजों में इस बार बिहार के अंदर महागठबंधन को बड़ी जीत मिलते हुए दिखाया जा रहा है।

एक्जिट पोल के नतीजों को देखकर कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल(आरजेडी) के नेता अभी से गदगद होते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अभी से मानना शुरू कर दिया है कि महागठबंधन की इस बार बिहार में सरकार बनने जा रही है।

इसी कड़ी में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को संदेश भेजा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि 10 तारीख को जब नतीजे सामने आएंगे तो राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार बेहद सरलता और सादगी का परिचय दें। आरजेडी का कोई भी उम्मीदवार अपने क्षेत्र में जीत का जुलूस न निकालें। जिससे बिहार के लोगों को असुविधा हो। जीत का जश्न जनता को मनाने दें।

चुनाव में जीत का जश्न मनाते कार्यकर्ता (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें: विधानसभा उपचुनाव: सपा का जादू बरकरार, बसपा व कांग्रेस में तीसरे नंबर की लड़ाई

प्रमाण पत्र लेने के बाद ही विजयी प्रत्याशी पटना का रुख करें: तेजस्वी

तेजस्वी ने ये भी कहा है कि उम्मीदवार नतीजों के दौरान अपने क्षेत्र में रहें और अपना प्रमाण पत्र लेने के बाद ही पटना जाये। आरजेडी नेता ने अपना संदेश पार्टी के नेताओं तक पहुंचाने के लिए 4 लोगों की एक टीम तैयार की है, जिसमें सुनील सिंह, संजय यादव, श्याम रजक और जगदानन्द सिंह को शामिल किया गया हैं।

उधर अभी से जीत की उम्मीद में पटना में आरजेडी के कार्यालय में साफ-सफाई का काम भी जोरों-शोरों पर है। पार्टी कार्यालय में जगह-जगह मरम्मत का काम तेजी के साथ कराया जा रहा है।

इस बारें में बात करते हुए आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने कहा है कि जनता जीती है जश्न जनता मनाएगी यही संदेश सबको हमारे नेता की तरफ से भेजा गया है।

ये भी पढ़ें: मामा बना कंस: इसलिए कर दी सगे भांजे की बेरहमी से हत्या, परिवार में मातम

केक काटकर जन्मदिन मनाते तेजस्वी यादव (फोटो:सोशल मीडिया)

9 नवंबर को शांतिपूर्ण ढंग से मनाया जाएगा तेजस्वी का जन्मदिन

उन्होंने कहा कि जब तक प्रमाण पत्र नहीं मिलता कोई उम्मीदवार सेंटर नहीं छोड़ेगा। जगदानंद सिंह ने कहा कि जश्न और उदंडता में अंतर है। यहां ये भी याद दिला दें कि 9 नवंबर को तेजस्वी यादव का बर्थ डे भी है।

जिस पर जगदानंद सिंह ने कहा कि जैसे पहले जन्मदिन मनाया जाता था, वैसे ही इस बार भी मनाया जाएगा। कोई अलग से खास इंतजाम नहीं किया गया है।

उन्होंने ये भी कहा कि हमारे आस्था के प्रतीक लालू यादव को जमानत नहीं मिली है, क्योंकि कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि शपथ ग्रहण के समय लालू जी हमारे बीच में मौजूद रहें। जब वो जेल से बाहर आएंगे तब हमारी होली और दिवाली दोनों एक साथ मनेगी।

ये भी पढ़ें: धनतेरस : मोदी सरकार सोना खरीदने पर दे रही बंपर छूट, इस बार यहां से करें खरीदारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News