नीतीश के मंत्री पर बैन: बिहार की जनता ने गांव से खदेड़ा, बोले- घुसे कैसे..?

 मंत्री अपने समर्थकों के साथ बाइक पर बैठकर वोट मांगने निकले थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने 'सड़क नहीं तो वोट नहीं' का नारा लगाते हुए घेराव कर दिया और जमकर हंगामा किया।

Update: 2020-10-19 03:47 GMT
मंत्रीजी के साथ में रहे लोग गांव वालों को समझाने की कोशिश कर रहे है गांव वालों के आगे उनकी एक नहीं चलती।

पटना बिहार में राजनीति हलचल तेज हैं। चुनावी पारा चढ़ा हुआ है। नेतागण अपने अपने क्षेत्र का दौरा कर रहे है। विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर है। कहीं इनको जनता का समर्थन मिल रहा है तो कहीं जनता ने नकार दिया है। कुछ ऐसा ही विरोध का एक मामला समस्तीपुर में सामने आया है। यहां बिहार सरकार के मंत्री और समस्तीपुर कल्याणपुर से विधायक महेश्वर हजारी को वोट मांगते समय काफी विरोध का सामना करना पड़ा।

मंत्री से गाली-गलौज

समस्तीपुर में देखने को मिली, जहां बिहार सरकार के मंत्री जब वोट मांगने क्षेत्र में पहुंचे तो वहां की जनता ने उन्हें उल्टे पांव लौटा दिया। दरअसल, बिहार सरकार के मंत्री और समस्तीपुर के कल्याणपुर से विधायक महेश्वर हजारी जनता के बीच जाकर वोट की अपील कर रहे थे। उसी वक्त लोगों की नाराजगी ने उनकी फजीहत करा दी। गांव के कुछ लोग वहां इकट्ठा हो गए और उनसे काम का हिसाब मांगने लगे। साथ ही लोगों ने पूछा कि वह गांव में घुस कैसे आए। मामला समस्तीपुर के पूसा गांव का है।

यह पढ़ें...मूसलाधार बारिश का अलर्ट: इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, यहां बाढ़ से मची तबाही

मंत्रीजी के विरोध का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मंत्री महेश्वर हजारी को कुछ लोग अपने गांव से भगाते हुए नजर आ रहे हैं और ऊंची आवाज में बात करने के साथ ही गांव में न घुसने की हिदायत दे रहे हैं।



यह पढ़ें...सपा का चुनावी बिगुल: विधानसभा फतेह की तैयारियों में जुटी, आज से शुरू किया ये काम

लोगों का गुस्सा भड़का

जनता के बीच जाकर मंत्रीजी वोट की अपील कर रहे थे।इस दौरान लोगों का गुस्सा भड़क उठा और वे मंत्री से उनके काम का हिसाब मांगने लगे। साथ ही यह भी पूछा कि गांव में कैसे घुस गए?

इस वीडियो में मंत्रीजी के साथ में रहे लोग गांव वालों को समझाने की कोशिश कर रहे है गांव वालों के आगे उनकी एक नहीं चलती। विरोध कर रहे लोग बिजली, पानी और सड़क जैसी मूल समस्याओं को मंत्रीजी से सामने रख रहे हैं।

Tags:    

Similar News