BJP विधायक का बड़ा एलान: त्‍याग दिया आजीवन अन्न, ये है वजह...

अभी ताजा खबर है कि अमनौर विधानसभा क्षेत्र  से भाजपा विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा का टिकट कटा  तो अमनौर की राजनीति में कोहराम मच गया है।

Update: 2020-10-09 05:29 GMT
राज चोकर बाबा ने कहा कि वह संन्यासी की जिंदगी जीते हैं और अपना विरोध वह संन्यासी की तरह ही प्रकट करेंगे.

छपरा : बिहार में इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी का माहौल है। पार्टियों के बीच चुनाव में जीत को लेकर पूरजोर कोशिश चल रही है। और प्रत्याशियों के बीत टिकटों के लेकर गहमागहमी चल रही है। किसी को टिकट मिल रहा है तो किसी को नहीं इससे प्रत्याशी नाराज भी चल रहे हैं। अभी ताजा खबर है किअमनौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा का टिकट कटा तो अमनौर की राजनीति में कोहराम मच गया है।

 

आजीवन अन्न ग्रहण

 

हुआ यूं कि टिकट कटने के बाद विधायक ने अब आजीवन अन्न ग्रहण न करने की बात कही है और सिर्फ फलाहार पर रहने की घोषणा की है। विधायक के विरोध का यह तरीका हैरान करने वाला है हालांकि, विधायक का इस बारे में अपना अलग ही तर्क है। सांसद राजीव प्रताप रूडी के क्षेत्र अमनौर में टिकट कटने के बाद चोकर बाबा ने सांसद को निशाने पर ले लिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई।

 

यह पढ़ें....कश्मीर में लागू किए गए ये नए कानून, मोदी सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन

 

टिकट काटने का आरोप

 

चोकर बाबा ने टिकट काटने का आरोप मंगल पांडे और सुशील मोदी पर लगाया। उन्‍होंने कहा कि उनकी लोकप्रियता से परेशान होकर इन नेताओं ने मिलकर उनका टिकट कटवा दिया, जिसके कारण उन्होंने आजीवन फलाहार पर रहने का निर्णय लिया है।

 

 

सोशल मीडिया से फोटो

संन्यासी की तरह विरोध

विधायक ने कहा कि भाजपा ने उसे ही टिकट दिया जिसे उन्होंने हराया था। वह सिटिंग विधायक हैं और चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए थे।चोकर बाबा ने कहा कि क्षेत्र की जनता के बीच में लगातार बाढ़ में भी काम कर रहे थे। उनके द्वारा चलाई गई रसोई से हजारों लोगों को भोजन मिला जिसके कारण क्षेत्र में उनकी लोकप्रियता बढ़ी है।

 

यह पढ़ें....BJP विधायक के घर मातम: रिश्तेदार को सरेआम मारी गोलियां, हत्या से दहली यूपी

 

लेकिन सांसद को ये बात हजम नहीं हुई और उन्होंने टिकट कटवा दिया। इस पर अपना विरोध वह संन्यासी की तरह ही करेंगे। इसलिए उन्‍होंने घोषणा कर दी कि वह आजीवन अन्न का सेवन नहीं करेंगे, सिर्फ फल पर रहेंगे।

Tags:    

Similar News