Bihar: नाबालिग लड़की को भगाने के आरोप में युवक को पकड़ा, खंभे से बांधकर की पिटाई

Bihar: बेगूसराय में नाबालिग लड़की को भगाने के आरोप में लोगों ने एक युवक को रंगे हाथ पकड़कर लिया। इसके बाद बिजली के खंभे में बांधकर जमकर पिटाई की।

Newstrack :  Network
Update: 2022-09-26 13:33 GMT

Bihar: बेगूसराय में नाबालिग लड़की को भगाने के आरोप में लोगों ने एक युवक को रंगे हाथ पकड़कर लिया। इसके बाद बिजली के खंभे में बांधकर जमकर पिटाई कर दी। आरोपी युवक लोगों से विनती मांगते रहे लेकिन लोग नहीं सुने और उसे युवक को जमकर पीटा रहा। घटना नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक स्थित एनएच 31 के समीप की है। आरोपी युवक की पहचान प्रमिला चौक के रहने वाले पप्पू कुमार के रूप में की गई है।

आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है पुलिस

वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी। घटना के 1 घंटे बाद पहुंचे नगर थाने की टाइगर मोबाइल पुलिस ने आरोपी युवक एवं पीड़ित नाबालिग लड़की को अपने कब्जे में लेकर थाना ला कर आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। वहीं वहां पर मौजूद विनोद कुमार ने बताया कि नाबालिक लड़की को एक युवक के द्वारा बाला फुसलाकर ले जा रहा था तभी नाबालिक लड़की चिल्लाना शुरू कर दिया।

आरोपी युवक की खंभे से बांधकर की पिटाई

चिल्लाने की आवाज सुनकर जब आरोपी युवक एवं नाबालिक लड़की से पूछताछ करने लगे तो नाबालिग लड़की ने बताया कि यह लड़का जबरन लेकर जा रहा है। तभी इतनी देर में वहां भीड़ इकट्ठा हो गया और युवक को जमकर पिटाई कर दी। वहीं कई घंटे तक आरोपी युवक को बिजली के खंभे में बांधकर लोगों के द्वारा पिटाई की गई। बाद में किसी तरह स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी मौके पर नगर थाने के पुलिस पहुंचकर आरोपी युवक को स्विच से चुराकर थाना लाया।

बताते चलें कि आरोपी युवक पप्पू कुमार बताया जो कि रतनपुर ओपी क्षेत्र के प्रमिला चौक के रहने वाले हैं। जबकि पीड़ित नाबालिक लड़की नगर थाना क्षेत्र के हारताली चौक के पास रहने वाली बताई। पीड़िता ने बताया की उसे सांई की रसोई के वितरण स्थल के समीप से उठाकर जबरन ले जा रहा था। तभी चिल्लाना शुरू किए चिल्लाने की आवाज सुनकर कुछ लोग यहां पर युवक को पकड़ा लिया।

युवक को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ: पुलिस

वही नगर थाना अध्यक्ष रामनिवास ने बताया कि नाबालिग लड़की के भगाने का आरोप में एक युवक को भीड़ ने पकड़कर पिटाई किया है। फिलहाल युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ पुलिस के द्वारा किया जा रहा है

Tags:    

Similar News