Bihar news: खगड़िया में 3 साल की मासूम से रेप, चॉकलेट के बहाने दुकानदार ने किया गंदाकाम

Bihar News: उसने बच्ची को चॉकलेट का प्रलोभन देकर दुकान पर बुलाया और गंदा काम करने लगा। इस पर बच्ची चिल्लाने लगी। शोर सुनकर लोग पहुंचे तो उसने कहा कि बच्ची को चोट लग गई है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-11-23 06:30 GMT

Bihar news Rape of 3 year old innocent in Khagaria shopkeeper did dirty work on pretext of chocolate (Social Media)

Bihar News Today: खगड़िया के नगर थाना क्षेत्र के एक तीन साल की मासूम से रेप हुआ है। रेप करने वाला अधेड़ है। उसने बच्ची को चॉकलेट का प्रलोभन देकर दुकान पर बुलाया और गंदा काम करने लगा। इस पर बच्ची चिल्लाने लगी। शोर सुनकर लोग पहुंचे तो उसने कहा कि बच्ची को चोट लग गई है। परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था।

इसके बाद परिजनों ने बच्ची के साथ हुई घटना का विरोध किया तो आरोपी दुकानदार मारपीट पर उतारू हो गया। मंगलवार देर रात इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया। बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार, जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

सदर डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी दुकानदार बबलू चौधरी (52) को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। आगे की कार्रवाई चल रही है। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

वहीं पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि बच्ची किराना दुकान पर चॉकलेट खरीदने गए थी। चॉकलेट देने के बहाने बबलू चौधरी ने दुकान में बुलाया। इसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया।

इसकी शिकायत आरोपी दुकानदार से करने गए तो मारपीट करने लगा। इसके बाद पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। पीड़ित बच्ची के पिता ने कहा कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपी को कड़ी सजा दिलाये।

Tags:    

Similar News