Bihar News: कटिहार में दिनदहाड़े भाजपा नेता का मर्डर, अपराधियों ने सीने में दागी गोली

Bihar News: कटिहार में जिले के बलरामपुर के तेलता थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े भाजपा नेता की हत्या कर दी गई है। अपराधियों ने उन्हें सीने में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

Report :  Network
Update: 2022-11-07 07:08 GMT

बिहार: कटिहार में दिनदहाड़े भाजपा नेता का मर्डर, अपराधियों ने सीने में दागी गोली

Bihar News: कटिहार में दिनदहाड़े भाजपा नेता की हत्या (BJP leader killed) कर दी गई है। अपराधियों ने उन्हें सीने में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना जिले के बलरामपुर के तेलता थाना क्षेत्र (Telta police station area) अंतर्गत तेलता हाई स्कूल मोड मोड़ के पास की है। परिजनों का कहना है कि भाजपा नेता अपने घर के सामने बैठे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी आए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे। एक गोली भाजपा नेता के सीने में लगी।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने भाजपा नेता को अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन उनकी मौत हो गई थी। मृतक की पहचान पूर्व जिला पार्षद भाजपा कार्यकर्ता समाज सेवी संजीव मिश्रा के रूप में हुई।

हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग

घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने सड़क जाम कर दिया और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। लोगों का कहना है कि अपराधियों ने एक साल पहले भी जानलेवा हमला किया था। उस समय संजीव मिश्रा गोली लगने से घायल हो गए थे। लेकिन इस बार अपराधियों ने घात लगाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पुलिस अगर एक साल पहले अपराधियों पर कार्रवाई करती तो आज शायद वो जिंदा रहते।


कटिहार जिले में भाजपा के सक्रिय सदस्य थे

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, आपसी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। लोगों का कहना है कि कटिहार जिले में भाजपा के सक्रिय सदस्य थे। इससे पहले भी विधान परिषद चुनाव के दौरान उनपर जानलेवा हमला हुआ था। लोगों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।

Tags:    

Similar News