Bihar: फ्लैट में मृत मिलीं महिला इंजीनियर, मची सनसनी, जल संसाधन विभाग में थीं कार्यरत

मृतक महिला इंजीनियर की शिनाख्त 29 वर्षीय महिमा कुमारी के रूप में हुई है।

Update: 2024-02-25 08:58 GMT

Female engineer found dead (Photo:Social Media)

Crime News. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक महिला इंजीनियर अपने फ्लैट में मृत पाई गईं, जिससे पूरी इलाके में सनसनी फैल गई। महिला राज्य सरकार के जल संसाधन विभाग में कार्यरत थीं और लगभग दो साल से यहां अकेले रह रही थीं। मौत की वजह का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

मृतक महिला इंजीनियर की शिनाख्त 29 वर्षीय महिमा कुमारी के रूप में हुई है। वह मूलरूप से लखीसराय जिले के मननपुर बाजार के रहने वाली थी। पुलिस ने उस फ्लैट को सील कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। फ्लैट की जांच में फिलहाल कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं हुआ है।

ऑफिस नहीं आने पर हुआ शक

जल संसाधन विभाग में सहायक इंजीनियर के पद पर तैनात महिमा शनिवार को अपने दफ्तर नहीं पहुंची थीं। उन्होंने छुट्टी पर रहने की कोई जानकारी पूर्व में नहीं दी थी। कार्यालय से उन्हें फोन किया गया, लेकिन उधर से कोई रिस्पांस नहीं आया। काफी देर तक फोन स्विच ऑफ आने के बाद एक कर्मचारी ने अपनी पत्नी को फोन कर महिमा कुमारी के फ्लैट पर जाकर देखने को कहा।

इसके बाद कर्मचारी की पत्नी जब मौके पर पहुंची तो नजारा देख दंग रह गईं। महिमा के फ्लैट के दरवाजे खुले हुए थे और बेडरूम में उनकी लाश पड़ी मिली थी। कर्मचारी की पत्नी ने ये सब देख शोर मचा दिया, जिसके बाद आसपास के लोग भी घटनास्थल भी जमा हो गए। तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने महिमा को मृत घोषित कर दिया। महिला इंजीनियर के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए देर रात भेजा गया। पीएम रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

एक सरकारी महिला इंजीनियर की मौत की खबर सामने आने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस महिमा के पड़ोसियों और उनके दफ्तर के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही उनके फोन और सोशल मीडिया को भी खंगाला जा रहा है।

Tags:    

Similar News