Bihar News: बेतिया में गोलीबारी, वार्ड सदस्य समेत 4 घायल, आरोपी गिरफ्तार

Bihar News: घटना योगापट्टी थाना क्षेत्र के गोलाघाट डुमरी पंचायत के अहिरौली गांव की है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-10-13 08:28 GMT

बेतिया में गोलीबारी (photo: social media )

Bihar News: बेतिया में बदमाशों ने एक वार्ड सदस्य के घर घुसकर ताबड़तोड़ गोलीबारी की है। इस फायरिंग में वार्ड सदस्य समेत घायल हो गए हैं। चारों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना योगापट्टी थाना क्षेत्र के गोलाघाट डुमरी पंचायत के अहिरौली गांव की है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि गुरुवार की सुबह करीब 9 बजे तीन के संख्या में पहुंचे अपराधियों ने वार्ड सदस्य के घर में घुसकर तबा तोड़ फायरिंग की है। जिसमें वार्ड सदस्य सहित चार लोग घायल हो गए हैं। वहीं घायलों में वार्ड सदस्य राजा बाबू पटेल, विजय पटेल,रुस्तम अंसारी, सुधन माझी सामिल है। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भर्ती कराया गया है।

ग्रामीणों को आते देख बदमाश फरार 

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। वहीं ग्रामीणों को आते देख बदमाश फरार भागने लगे। इधर, बदमाशों को भागते देख ग्रामीणों ने उनका पीछा किया और खदेड़ कर पकड़ृ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसके पास से एक हथियार भी मिला है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर बेतिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंच अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में सर्च अभियान चला रही है। बेतिया एसपी का कहना है कि पारिवारिक रंजिश में जान पहचान लोगों द्वारा ही गोलीबारी करने की बात सामने आ रही है। एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

मामले में बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि गोलीबारी में आरोपी रंजीत पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि गोली चलाने वाले व्यक्ति रंजीत पटेल की मां करीब 10 साल पहले विजय पटेल के साथ भाग गई थी। रंजीत पटेल और विजय पटेल दोनों ममेरे-फुफेरे भाई हैं। रंजीत पटेल के पिता द्वारा दूसरी शादी कर ली गई। इसी बात को लेकर रंजीत पटेल अपने फुफेरे भाई को जान से मारने की नियत से विजय के गांव गया था। उसने घर घुसकर फायरिंग की वर्तमान में रंजीत पटेल की मां और विजय पटेल के संबंध के बारे में पुलिस अनुसंधान कर रही है। घायलों का इलाज जीएमसीएच बेतिया में चल रहा है।

Tags:    

Similar News