Bihar Accident: मधेपुरा डीएम की कार ने 4 लोगों को कुचला, तीन की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम किया हाईवे

Bihar Accident: इनोवा कार से हादसा हुआ है और यह गाड़ी मधेपुरा जिले के कलेक्टर की है। मधेपुरा डीएम हादसे के वक्त कार में ही मौजूद थे।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-11-21 06:47 GMT

Madhepura DM car Accident (photo: social media ) 

Bihar Accident: बिहार के मधुबनी जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां एक बड़े सरकारी अधिकारी की कार ने चार लोगों को कुचल दिया। जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर जुट गए। ग्रामीणों ने दुर्घटनाग्रस्त कार को अपने कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, इनोवा कार से हादसा हुआ है और यह गाड़ी मधेपुरा जिले के कलेक्टर की है। घटनास्थल से दुर्घटनाग्रस्त कार की जो तस्वीर आई है, उसमें भी मधेपुरा डीएम लिखा हुआ है। हादसे के वक्त कार में डीएम भी मौजूद थे। जिन्हें उनके सुरक्षाकर्मियों ने वहां से सुरक्षित निकाल लिया। हादसा नेशनल हाईवे-57 पर हुआ है। दुर्घटना को लेकर ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है। उन्होंने हाईवे को जाम कर दिया है। जिसके कारण हाईवे पर लंबा जाम लगा हुआ है।

डीएमसीएच में चल रहा घायल का इलाज

डीएम की कार ने नेशनल हाईवे-57 पर चार लोगों को कुचल डाला। जिनमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक महिला और दो पुरूष शामिल हैं। हादसे में एक बच्चे की मौत की बात भी कही जा रही है, जो मृतक महिला का बेटा बताया जा रहा है। वहीं, एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी है। घायल शख्स का इलाज दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में चल रहा है।

Bihar: बिहार के लखीसराय में सिरफिरे आशिक का खूनी तांडव, एक ही परिवार के 6 लोगों को मारी गोली, तीन की मौत

छुट्टी से लौट रहे थे मधेपुरा डीएम

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मधेपुरा के डीएम विजय प्रकाश मीणा 18 नवंबर से छुट्टी पर थे। मंगलवार को वह पटना से मधेपुरा जा रहे थे। इसी दौरान एनएच-57 पर फुलवारी टोला के पास अचानक उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और चार लोग उसकी चपेट में आ गए। जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद हाईवे पर 10 से 15 किमी का लंबा जाम लगा हुआ है। मृतकों के परिजन प्रदर्शन कर रहे हैं। मौके पर पुलिस-प्रशासन के वरीय अधिकारी पहुंच चुके हैं और पीड़ित पक्ष को जाम से हटने के लिए मनाया जा रहा है। इस मामले में मधेपुरा डीएम के कार चालक के खिलाफ क्या कार्रवाई हुई है, फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

Road Accident: बिहार-राजस्थान में दो बड़े सड़क हादसे, 6 लोगों की मौत, मृतकों में एक दारोगा भी शामिल

Tags:    

Similar News