CM नीतीश कुमार ने कहा- बिहार को आत्मनिर्भर एवं स्वावलंबी बनाना है

नीतीश कुमार ने कहा कि मैथिली भाषा से हमलोगों को काफी लगाव है। उन्होंने बिजली के क्षेत्र में वन नेशन वन रेट लागू हो यह हमलोगों की इच्छा है। इस बात को नीति आयोग की बैठक में भी रखा है।

Update: 2021-02-23 21:25 GMT
नीतीश कुमार ने कहा कि अभिभाषण में बिहार के विकास के लिए जो महत्वपूर्ण विषय हैं और जो विकास के लिए काम किये गये हैं, उसके बारे में चर्चा हुई।

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को बिहार विधानमंडल परिसर में मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पारित होने के लिए बिहार विधानसभा और विधान परिषद के सभी सदस्यों को धन्यवाद देता हूं।

उन्होंने कहा कि अभिभाषण में बिहार के विकास के लिए जो महत्वपूर्ण विषय हैं और जो विकास के लिए काम किये गये हैं, उसके बारे में चर्चा हुई।

उन्होंने कहा कि पेश किये गये बजट में भी विकास की नीतियों और कार्यक्रमों के लिये किये गये प्रावधानों की जानकारी दी गयी। हम सबको मिलकर बिहार को आत्मनिर्भर एवं स्वावलंबी बनाना है, बिहार को और आगे बढ़ाना है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/WhatsApp-Video-2021-02-23-at-06.41.06.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...जिसे मृत मानकर परिजनों ने कर दिया दाह संस्कार, 3 साल बाद मिली जीजा के साथ

इसके साथ ही नीतीश कुमार ने कहा कि मैथिली भाषा से हमलोगों को काफी लगाव है। उन्होंने बिजली के क्षेत्र में वन नेशन वन रेट लागू हो यह हमलोगों की इच्छा है। इस बात को नीति आयोग की बैठक में भी रखा है।



ये भी पढ़ें...Bihar Budget: युवाओं के लिए ये रहा खास, स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का भी ऐलान

इसके अलावा नीतीश कुमार से पत्रकारों ने पूछा कि विपक्ष का आरोप है कि सीएम धमकाते हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह किसी को धमकी नहीं देते और सबका सम्मान करते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News