Bihar News: हाजत में बैठकर पियक्कड़ों के साथ शराब पार्टी कर रहे थे, 2 सिपाही समेत 7 को पुलिस ने भेजा जेल

Bihar News: आबकारी विभाग ने शराब पीने के आरोप में पांच युवकों को गिरफ्तार कर हाजत में बंद कर दिया था।

Newstrack :  Network
Update: 2022-12-01 05:56 GMT

 पियक्कड़ों के साथ शराब पार्टी (फोटो: सोशल मीडिया )

Bihar News: पटना में आबकारी विभाग के हाजत में शराब पार्टी कर रहे 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चौंकाने वाली बात ये है कि इसमें आबकारी विभाग के दो सिपाही भी शामिल हैं। 7 आरोपियों में किसी एक ने शराब पार्टी का वीडियो पुलिस अधिकारी को भेज दिया। इसके बाद पालीगंज एएसपी अवधेश दीक्षित पालीगंज थाना पहुंचे और छापेमारी कर सातों को गिरफ्तारी कर दिया। जेल भेज दिया गया है। 

बताया जा रहा है कि आबकारी विभाग ने शराब पीने के आरोप में पांच युवकों को गिरफ्तार कर हाजत में बंद कर दिया था। सबसे बड़ी बात तो यह है कि उसी हाजत ने शराब पीने के आरोपियों के साथ दो होमगार्ड के जवान सियाराम मंडल और छोटे लाल मंडल ने हाजत में ही बैठकर शराब पीना शुरू कर दिया। बताया जा रहा हालत में शराब पीते होमगार्ड के जवानों के साथ किसी ने वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

2 होमगार्ड के जवानों के साथ 5 शराबी गिरफ्तार 

पालीगंज एएसपी अवधेश दीक्षित ने आनन-फानन में आबाकारी विभाग पहुंचकर इसकी जांच की और सत्य पाये जाने के बाद 2 होमगार्ड के जवानों के साथ 5 शराबियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार शराबियों में कुंदन कुमार, चंदन कुमार, शाह अंसारी, रामजी मांझी और संजय मांझी के साथ ही पुलिस ने होमगार्ड के जवान सियाराम मंडल और छोटेलाल मंडल को भी गिरफ्तार कर लिया। एएसपी पालीगंज अनुमंडल के एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि पुलिस के हाथ एक वीडियो लगी थी। इसकी जांच के बाद मामला सही पाया गया और होमगार्ड के जवानों के साथ 5 लोगों पर कार्रवाई की गई है।

Tags:    

Similar News