LuLu Fashion Week 2023: लुलु फैशन वीक 12 मई से होगा शुरू, लखनऊ में दिखेगा 'फैशन का जलवा'

LuLu Fashion Week 2023: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित लुलु मॉल (LuLu Mall, Lucknow) फैशन वीक 2023 के लिए पूरी तरह तैयार है। कपड़ों के चर्चित ब्रांड्स फ्लाइंग मशीन के सहयोग से लेवी द्वारा 'लुलु फैशन वीक 2023' का आयोजन होने जा रहा है।

Update: 2023-05-09 19:46 GMT

LuLu Fashion Week 2023: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित लुलु मॉल (LuLu Mall, Lucknow) फैशन वीक 2023 के लिए पूरी तरह तैयार है। कपड़ों के चर्चित ब्रांड्स फ्लाइंग मशीन के सहयोग से लेवी द्वारा 'लुलु फैशन वीक 2023' का आयोजन होने जा रहा है। फैशन वीक 12 से 14 मई 2023 तक लूलू मॉल में आयोजित होगा, जिसके तहत वसंत और ग्रीष्मकालीन कपड़ों को प्रदर्शित किया जाएगा। अट्रैक्टिव फैशन शो में सभी प्रमुख ब्रांडों के फैशन संग्रह देखने को मिलेंगे।

लुलु फैशन वीक, 2023 मई के दूसरे हफ्ते में आयोजित किया जा रहा है। कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में विशेष जानकारी दी। लुलु फैशन वीक के तहत फैशन शो, फैशन पुरस्कार और एक फैशन फोरम के साथ कई ब्रांडों के वसंत तथा ग्रीष्मकालीन संग्रह प्रदर्शित किया जाएगा। यह कार्यक्रम अमेरिकी कपड़ों की कंपनी लेवी द्वारा फ्लाइंग मशीन के सहयोग से प्रस्तुत किया जा रहा है, जो अरविंद मिल्स के वस्त्र विभाग के स्वामित्व वाला एक स्वदेशी डेनिम ब्रांड है।

LuLu Fashion Week 2023 देश के विभिन्न शहरों में लुलु द्वारा संचालित कई शॉपिंग सेंटरों में आयोजित की जा रही है, जिसमें 12 से 14 मई तक लूलू मॉल, लखनऊ में आयोजित होगी। फैशन फोरम (Fashion Forum) फैशन, मनोरंजन और खुदरा उद्योग के पेशेवरों को एक साथ लाएगा।

आपको बता दें, लुलु मॉल बहुराष्ट्रीय समूह कंपनी लुलु ग्रुप इंटरनेशनल (Lulu Group International) का एक प्रभाग है, जिसका मुख्यालय अबू धाबी, संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में है। लुलु फैशन वीक 2023 फैशन प्रौद्योगिकी के छात्रों के लिए एक समृद्ध प्रभाव छोड़ेगा। LFW 2023 प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों के असाधारण योगदान को मान्यता देता है। इस मौके पर एक बाइक रैली का आयोजन भी किया जा रहा है। बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा, जो पूरे शहर में घूमेगी।

लुलु ग्रुप इंटरनेशनल की स्थापना वर्ष 2000 में एमए यूसुफ अली (MA Yusuf Ali) ने की थी। यह हाइपरमार्केट और खुदरा कंपनियों की एक श्रृंखला संचालित करती है। वर्तमान में, लुलु समूह के कोच्चि, बेंगलुरु, तिरुवनंतपुरम और लखनऊ में देश भर में चार ऑपरेशनल मॉल हैं।

Tags:    

Similar News