Cg Road Accident: सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा, तीर्थ यात्रियों की बस ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचला, 3 की मौत

Cg Road Accident: मृतकों की शिनाख्त 25 वर्षीय जोहन, 65 वर्षीय सलीम और 35 वर्षीय प्रहलाद बैगा के रूप में हुई है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-01-15 06:45 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Cg Road Accident: छत्तीसगढ़ के मनेद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले आज यानी सोमवार सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा हो गया है। जनपद के जनकपुर थाना क्षेत्र में तीर्थयात्रियों की से भरी बस ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों की रौंद दिया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन लोगों को रौंदने के बाद अनियंत्रित गति से भाग रहे सब चालक ने पेड़ में टक्कर मार दी, जिसके बस पलट गई। बस पलटने से कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस चालक नशे में धुत होकर बस चला रहा था। 

15 यात्री गंभीर रूप से घायल

जानकारी के मुताबिक हादसा जनकपुर थाना क्षेत्र के मनेंद्रगढ मोड़ में हुआ। पक्षीराज कंपनी की एक बस जनकपुर के माड़ी सरई से यात्रियों को लेकर अमरकंटक जा रही थी। यात्रियों से भरी बस मनेंद्रगढ़ मोड़ पर पहुंची थी, तेज रफ्तार होने के कारण बस अनियंत्रित हो गई और चालक बस को काबू नहीं कर पाया। रोड के किनारे खड़े तीन लोगों को रौंद दिया, जिससे तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हड़बड़ी में भाग रहे बस चालक ने बस को एक पेड़ से टकरा दिया। जिससे बस पलट गई। बस के पलटने से 15 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

नशे में धुत था चालक 

यात्रियों के मुताबिक बस चालक नशे में था। हादसे की सूचना पर जनकपुर एसडीएम मूलचंद चोपड़ा जनकपुर थाना प्रभारी ओमप्रकाश दुबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। वही दुर्घटना कारित करने वाला बस ड्राइवर मौके से बस छोड़कर फरार हो गया। जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतकों की शिनाख्त 25 वर्षीय जोहन, 65 वर्षीय सलीम और 35 वर्षीय प्रहलाद बैगा के रूप में हुई।   

Tags:    

Similar News