Bemetara Road Accident: अभी-अभी भयावह सड़क हादसा, 3 बच्चों समेत 10 लोगों की मौत

Bemetara Road Accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। हादसे में 10 लोंगो की मौत हो गई है। मृतकों में 5 महिला और 3 बच्चे शामिल हैं।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-04-29 01:49 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Bemetara Road Accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में आज यानि सोमवार को सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम कठिया पेट्रोल पंप के पास में सड़क किनारे खड़ी कार को पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दस लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में पांच महिला और तीन बच्चे शामिल हैं। वहीं, हादसे में 23 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां घायलों की हालत गंभीर होने पर चार लोगों को रायपुर एम्स रेफर किया गया है।

चार घायलों की हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम कठिया पेट्रोल पंप के पास हुआ है। जहां सड़क के किनारे कार खड़ी थी, जिसमें लोगों से भरी पिकअप ने टक्कर मार दी। जिससे इस हादस में करीब 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 21 लोग घायल हो गए। जिसमें से 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें रायपुर एम्स रेफर किया गया है। बताया गया कि इन मृतकों में 5 महिला और 3 बच्चे शामिल है। इन सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। मिली जानकारी के अनुसार जिस समय हादसा हुआ ये सभी लोग परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे।

हादसे की जानकारी मिलते ही कलेक्टर रणवीर शर्मा और एसपी रामकृष्ण साहू सहित जिले के सभी अधिकारी जिला अस्पताल बेमेतरा पहुंचे, जहां घायलों के इलाज के लिए डॉक्टर को निर्देश दिए गए। वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर एम्स में रेफर किया गया। 

सीएम ने जताया शोक

सीएम विष्णुदेव साय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा है कि बेमेतरा-सिमगा सीमा क्षेत्र के पास कठिया गांव में हुई सड़क दुर्घटना में बेमेतरा के पथर्रा गांव के 9 लोगों के निधन एवं 20 लोगों के घायल होने की दुःखद सूचना प्राप्त हुई है। घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश जिला प्रशासन को दिए गए हैं। मृतकों के परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। 


Tags:    

Similar News