Chitrakoot News: भाभी के प्रेम में भाई का किया था कत्ल, गिरफ्तार

Chitrakoot News: चित्रकूट के कर्वी कोतवाली क्षेत्र के लौढ़िया खुर्द गांव में युवक की डंडे से पीटकर हुई हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है। उसकी हत्या भाभी के प्रेम में सगे छोटे भाई ने की है।

Update:2023-05-02 05:07 IST
भाभी के प्रेम में भाई का किया था कत्ल, गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Chitrakoot News: चित्रकूट के कर्वी कोतवाली क्षेत्र के लौढ़िया खुर्द गांव में युवक की डंडे से पीटकर हुई हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है। उसकी हत्या भाभी के प्रेम में सगे छोटे भाई ने की है। विवेचना के दौरान मामला खुलने पर पुलिस ने देवर-भाभी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक देवर-भाभी ने मिलकर हत्या की योजना बनाई थी। जिसमें शराब पिलाने के बाद भाई ने डंडे से सिर में वार किया था।

लौढ़ियाखुर्द में हुई हत्या का 24 घंटे के भीतर हुआ खुलासा

लौढ़ियाखुर्द निवासी आलोक पटेल का शव रविवार को सुबह गांव के बाहर सड़क पर पड़ा मिला था। उसके सिर में डंड से वार के निशान मिले थे। चाचा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दोस्तों के साथ शराब पीने के दौरान विवाद होने पर मारपीट में हत्या की संभावना को देखते हुए पुलिस ने तीन-चार संदिग्धों को हिरासत में लिया था। लेकिन छानबीन के दौरान जब पुलिस ने हर पहलू से जांच की तो कुछ जानकारी हाथ लगी।

छानबीन के दौरान मामला खुलने पर दोनों को पुलिस ने पकड़ा

सोमवार को एसपी वृंदा शुक्ला ने पुलिस कार्यालय में घटना का खुलासा करते हुए बताया कि एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी एवं सीओ सिटी हर्ष पांडेय के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कर्वी गुलाब त्रिपाठी ने हत्या का 24 घंटे के भीतर खुलासा किया है। बताया कि प्रभारी निरीक्षक ने विवेचना के दौरान प्रकाश में आए मृतक के छोटे भाई मिथलेश पटेल व पत्नी सावित्री देवी को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी सावित्री का देवर मिथलेश से प्रेम संबंध था। इसी कारण सावित्री ने अपने देवर मिथलेश से मिलकर पति आलोक को रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी।

भाभी के साथ मिलकर बनाई थी योजना, डंडे से किया था वार

इसी योजना के तहत शनिवार की रात मिथलेश जो कि बाहर रायपुर छत्तीसगढ़ में मजदूरी करता था, उसने गांव आकर अपने भाई आलोक को फोन करके रास्ते से घर ले चलने के लिए बुलाया। रास्ते में अपने खेत वाले डेरा पर बैठकर दोनों ने एक साथ शराब पी और घर की तरफ चल पड़े। जब आलोक नशे में दिखा तो उसके भाई मिथलेश ने सिर में डंडे से वार कर दिया। जिससे वह वहीं गिर गया। भाई की हत्या करने के बाद मिथलेश घर जाने के बजाय मौके से फरार गया। एसपी ने बताया कि इस मामले में दोनों के खिलाफ हत्या की साजिश रचने की धारा में बढ़ोत्तरी की गई है। टीम को एसपी ने पुरस्कृत करने का ऐलान किया है।

Tags:    

Similar News