कोरोना के चपेट में कांग्रेस नेता, अधीर रंजन और शशि थरूर हुए संक्रमित

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए अधीर रंजन चौधरी के अच्छे स्वास्थ के लिए कामना की है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-04-21 16:22 GMT

अधीर रंजन चौधरी और शशि थरूर (डिजाइन फोटो- सोशल मीडियाः

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के दो वरिष्ठ नेता कोरोना के चपेट में आ गए है। पश्चिम बंगाल कांग्रेस के प्रमुख अधीर रंजन चौधरी (Adhir Chowdhury) और सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। दोनों नेताओं ने इसकी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी हैं।

सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए बताया, "टेस्ट अपॉइंटमेंट के लिए दो दिन और रिजल्ट के लिए डेढ़ दिन का इंतजार करने के बाद यह पुष्टि हुई है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। आराम, भाप और बहुत सारे तरल पदार्थों के साथ मन के एक "सकारात्मक" फ्रेम में इससे निपटने की उम्मीद है। मेरी बहन और 85 वर्षीय माँ एक ही नाव में हैं।"

8 अप्रैल को थरूर और उनकी मां ने लिया था वैक्सीन का दूसरा डोज

शशि थरूर ने अपनी बहन के बारे में बताया, " दोस्तों को पता होना चाहिए कि मेरी बहन के पास कैलिफ़ोर्निया में फाइज़र वैक्सीन की दो खुराकें हैं और मेरी माँ और मैंने 8 अप्रैल को अपना दूसरा कॉविशिल्ड शॉट लिया। इसलिए हमारे पास यह आशा करने का हर कारण है कि हालांकि टीके संक्रमण को रोक नहीं सकते हैं, वे कोरोनावायरस के प्रभाव को मध्यम करेंगे।"

अंधीर रंजन वर्चुअल प्लेटफॉर्म के माध्यम करेंगे अभियान

उधर, पश्चिम बंगाल कांग्रेस के प्रमुख अधीर रंजन चौधरी की भी कोविड-19 (COVID19) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना संक्रमित होने के बावजूद अंधीर रंजन पश्चिम बंगाल के लिए चुनाव प्रचार जारी रखेंगे। अधीर रंजन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए कहा है, "मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिछले 7 दिनों से मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें, मैं अपने अभियान को वर्चुअल प्लेटफॉर्म के माध्यम से जारी रखूंगा, मैं सुझाव देता हूं और सभी से निवेदन करता हूं कि कोविद को दूर रखें। आपका जीवन।"

अंधीर रंजन के लिए पीएम ने की अच्छे स्वास्थ की कामना

वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए अधीर रंजन चौधरी के अच्छे स्वास्थ के लिए कामना की है। उन्होंने कहा है, "अधीर दा की भलाई और तेज वसूली के लिए प्रार्थना करना।"


Tags:    

Similar News