अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन कोरोना के चलते AIIMS में भर्ती, नहीं हुई कोर्ट में पेशी

छोटा राजन की कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उसे एम्स में भर्ती किया गया है। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-04-27 03:30 GMT
छोटा राजन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते कहर के बीच तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Underworld Don Chhota Rajan) कोविड-19 संक्रमित (Covid-19 Positive) पाया गया है। जिसके बाद उसे इलाज के लिए दिल्ली के एम्स (AIIMS Delhi) में भर्ती कराया गया है। कल यानी सोमवार को तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने एक सत्र अदालत (Sessions Court) को ये जानकारी दी है।

जेल अधिकारियों के मुताबिक, छोटा राजन (Chhota Rajan) की कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उसे इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया है। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

साल 2015 से तिहाड़ में है बंद

सोमवार को तिहाड़ के सहायक जेलर ने सत्र अदालत को बताया कि वह एक मामले की सुनवाई के लिए छोटा राजन को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जज के सामने पेश नहीं कर सकते हैं, क्योंकि गैंगस्टर कोविड-19 से संक्रमित हो गया है और उसे एम्स में भर्ती कराया गया है।

छोटा राजन (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

आपको बता दें कि छोटा राजन साल 2015 में इंडोनेशिया के बाली से प्रत्यर्पण के दौरान अपनी गिरफ्तारी के बाद से ही दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। छोटा राजन के खिलाफ अपहरण और हत्या से संबंधित करीब 70 से अधिक मामले चल रहे हैं। वहीं, मुंबई में उसके खिलाफ दर्ज सभी केस को सीबीआई को स्थानांतरित कर दिया गया है। साथ ही उस पर मुकदमा चलाने के लिए स्पेशल कोर्ट भी गठित की गई है।

हनीफ कड़ावाला मर्डर केस में हुआ बरी

आपको बता दें कि बीते हफ्ते मुंबई की विशेष सीबीआई अदालत ने हनीफ कड़ावाला मर्डर केस में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन और उसके गुर्गे को बरी कर दिया था। वह साल 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम धमाके का आरोपित था।

Tags:    

Similar News