दिल्ली में Lockdown! CM का बड़ा ऐलान, कोरोना की चौथी लहर ने दी दस्तक

सीएम केजरीवाल ने कहा, "हम COVID-19 टीकाकरण पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, कल दिल्ली में 71,000 टीकाकरण किए गए थे।"

Update: 2021-04-02 13:06 GMT

दिल्ली में Lockdown! CM का बड़ा ऐलान, कोरोना की चौथी लहर ने दी दस्तक (Photo- Social Media)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कोरोना (COVID-19) मामलों को बढ़ाने को लेकर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने जानकारी दी है कि दिल्ली में कोरोना की चौथी लहर आ चुकी है। इसके बावजूद सीएम केजरीवाल ने लॉकडाउन लगाने से साफ इनकार कर दिया है।

दिल्ली में कोरोना की चौथी लहर

बता दें कि दिल्ली में तेजी से बढ़ते कोरोना बढ़ रहा है। सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कोरोना संक्रमण के बारे में जानकारी देते हुए कहा है, "पिछले कुछ दिनों में दिल्ली में कोरोना (COVID-19) मामले बढ़ रहे हैं। दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 3,583 नए मामले सामने आए हैं। मामलों में यह वृद्धि अब चौथी लहर है। हम हर संभव उपाय कर रहे हैं, चिंता करने की जरूरत नहीं है।"

तेजी से बढ़ रहा है कोरोना

उन्होंने आगे कहा, "हम COVID-19 टीकाकरण पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, कल दिल्ली में 71,000 टीकाकरण किए गए थे।" सीएम केजरीवाल ने कोरोना के बढ़ते आंकड़ों के बारे में जाननकारी देते हुए कहा, "16 मार्च को 425 केस थे, आज 3 हजार 583 केस आएंगे। दिल्ली में तेजी के साथ कोरोना मामले बढ़ रहे हैं, जो चिंता की बात है। इस बार की लहर पिछली लहर से कम गंभीर है। ICU में अक्टूबर के मुकाबले आज कम मरीज भर्ती हो रहे हैं, तब 40 मौतें हो रही थीं, आज 10 मौत हो रही हैं।"

नहीं लगेगा लॉकडाउन

बताते चलें कि लॉकडाउन के बारे में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ((Arvind Kejriwal) ने कहा हैं कि लॉकडाउन की कोई योजना नहीं है। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार सतर्क है और संक्रमण रोकने के लिए हर ज़रूरी कदम उठा रही है |

Tags:    

Similar News