अमीरात एयरलाइन का बड़ा एलान, सभी उड़ानें निलंबित, जानें कब तक रहेगी पाबंदी

अमीरात एयरलाइन ने बताया है, "हमारी सभी फ्लाइट्स 25 अप्रैल से लेकर अगले 10 दिनों तक भारत और दुबई के बीच नहीं चलेंगी।"

Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-04-22 15:25 GMT

अमीरात एयरलाइन (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया) 

नई दिल्ली: अमीरात एयरलाइन (Emirates Airline) ने एक बड़ा एलान किया है। अमीरात एयरलाइन ने भारत और दुबई (Dubai) के बीच अपनी सभी उड़ानों को रद्द कर दिया है। सभी फ्लाइटें 25 अप्रैल से उड़ाने नहीं भरेगी। ये पाबंदियां 10 दिनों के लिए लगाई जा रही है।

भारत में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। देश में कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए ब्रिटेन (Britain) ने भारत को रेड लिस्ट में शामिल डाल दिया है। वहीं गुरुवार को अमीरात एयरलाइन (Emirates Airline) ने बड़ा फैसला लेते हुए 25 अप्रैल से लेकर 10 दिनों तक के लिए भारत और दुबई के बीच अपनी सभी उड़ानों को निलंबित कर दिया है। अमीरात एयरलाइन ने यह एलान करते हुए कहा है, "हमारी सभी फ्लाइट्स 25 अप्रैल से लेकर अगले 10 दिनों तक भारत और दुबई के बीच नहीं चलेंगी।"

अमीरात एयरलाइन की उड़ाने रद्द (फाइल फोटो- सोशल मीडिया) 

इन देशों ने भी लगाई रोक

आपको बता दें कि भारत में बढ़ते कोरोना को लेकर सभी राष्ट्र सचेत हो गए है। एक अधिकारी के मुताबिक, बीते बुधवार को फ्रांस (France) ने भारत से आने वाले यात्रियों के लिए नए प्रतिबंध बनाने की तैयारी कर रही है। प्रवक्ता गैब्रियल अटाल (Gabriel Attal) ने जानकारी देते हुए बताया है, "फ्रांस घरेलू यात्रा पर 3 मई से लगाए जाने वाले प्रतिबंध को हटाएगा, लेकिन रात्रि कर्फ्यू जारी रहेगा, जो शाम 7 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू होगा।" फ्रांस से पहले अर्जेंटीना (Argentina), चिली (Chile) और ब्राजील (Brazil) ने भारत से आने वाले यात्रियों पर रोक लगा चुके हैं।

Tags:    

Similar News