Gautam Gambhir: गौतम गंभीर को ISIS कश्मीर ने दी जान से मारने की धमकी, घर की बढ़ाई गई सुरक्षा

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली से सांसद और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है। गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

Update: 2021-11-24 05:07 GMT

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली से सांसद और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है। गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उन्होंने कहा है कि आईएसआईएस कश्मीर की ओर से उन्हें ये धमकी दी गई है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने गौतम गंभीर को मिली धमकी मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बारे में डीसीपी सेंट्रल, श्वेता चौहान का कहना है कि बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दरअसल, गौतम गंभीर ने मंगलवार रात ही शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है, कि ISIS कश्मीर की ओर से फोन और ई-मेल के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। 

बता दें, कि गौतम गंभीर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं। इसे पूर्व वह भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रह चुके हैं। कुछ समय पहले ही गंभीर ने राजनीति में कदम रखा है। वर्तमान में वो बीजेपी के सदस्य हैं। 

Tags:    

Similar News