Dead body in ashram: आसाराम बापू के आश्रम में खड़ी कार से मिला लड़की का शव, मौके पर भारी भीड़ जमा

Dead body in ashram: बताया जा रहा है कि आसाराम बापू के गोण्डा स्थित आश्रम में यह कार बीते कई दिनों से खड़ी थी। अचानक दुर्गंध आने के चलते इसका पता चला ।

Written By :  Rajat Verma
Published By :  Monika
Update: 2022-04-08 06:31 GMT

आसाराम बापू का आश्रम (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Dead body in ashram: दुष्कर्म के मामले में सजा काट रहे आसाराम बापू (Asaram Bapu) के लिए एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिला स्थित आसाराम बापू के आश्रम में कई दिनों से खड़ी एक कार से लड़की का शव बरामद हुआ है। ऐसा बताया जां रहा है कि यह मृत लड़की बीते 4 दिनों से लापता थी। आश्रम में इस मामले के सामने आने के साथ भारी भीड़ जमा हो गई हैं। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक यह हत्या का मामला ज्ञात ही रहा है, जिसमें लड़की को अगवा कर उसे मारने के बाद लाश को कार में छुपा दिया गया है। हालांकि, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद लड़की की मौत के असल कारणों का पता चल जाएगा जिसके आधार पर पुलिस आगे की जांच को अंजाम देगी।

कार से दुर्गंध आने पर पुलिस को दी सूचना

ऐसा बताया जा रहा है कि आसाराम बापू के गोण्डा स्थित आश्रम में यह कार बीते कई दिनों से खड़ी थी। जिसमें से अचानक दुर्गंध आने के चलते आश्रम के कर्मियों ने कार खोलकर देखा तो उसमें गाड़ी से लड़की का शव बरामद हुआ, जिसके बाद पुलिस को सूचना भेज दी गई। शव की जानकारी प्राप्त होने के बाद आश्रम के आसपास भारी हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में कार्यवाही को अंजाम देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आश्रम और कार को पूरी तरह से सीलबंद कर दिया है। पोस्टमार्टम और पुलिस जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही मामले के मद्देनज़र आगे की कार्यवाही को अंजाम दिया जाएगा। 

Tags:    

Similar News