IAS टीना डाबी का बड़ा फैसला, सोशल मीडिया से मंगेतर के साथ ली विदाई

Ias Tina Dabi: टीना ने अपना इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट बंद कर दिया।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-04-10 10:21 GMT

आईएएस टीना डाबी और आईएएस प्रदीप (Social media)

Ias Tina Dabi: UPSC 2015 बैच टॉपर IAS टीना डाबी इन दिनों अपन शादी को लेकर सुर्खियों मैं बनी हुई हैं। इस बीच टीना ने एक हैरान करने वाला फैसला लिया है। टीना ने फैसला लेते हुए अपना इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट को पूरी तरह से बंद कर दिया है और सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। टीना के अलावा उनके मंगेतर प्रदीप ने भी अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बंद कर दिया है। बता दें कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे दोनों

कुछ दिन पहले ही टीना ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की फोटो शेयर की थी और अपने रिश्ते के बारे में बताया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां मिल रही थी। उनकी फोटो पर डेढ़ मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक दिया था। ऐसे में दोनों का सोशल मीडिया से दूरी बनाना लोगों को चौका रहा है। 

टीना और प्रदीप के सोशल मीडिया पर इतने थे फैंस 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीना और प्रदीप ने ये फैसला लेने का कारण ट्रोलर्स को माना जा रहा है। शादी की खबर के बाद कई लोगों ने टीना को ट्रोल किया था। बता दें कि टीना की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। और इंस्टाग्राम पर उनके 1.5 मिलियन फॉलोअर्स थे। वहीं, प्रदीप के इंस्टाग्राम पर 24 घंटे के अंदर फॉलोअर्स की संख्या 3154 से बढ़कर 28 हजार से ऊपर पहुंच गई थी। टीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं।

Tags:    

Similar News