Jammu Kashmir News: घाटी में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मारे गए 5 आतंकी

Jammu Kashmir News: घाटी में बीती देर रात से आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षाबलों ने लश्कर ए तैयबा के तीन आतंकियों को मार गिराया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-07-02 09:28 GMT

भारतीय सेना (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में बीती देर रात से आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षाबलों ने लश्कर ए तैयबा के पांच आतंकियों को मार गिराया है। इस दौरान एक जवान शहीद हो गया है। फिलहाल पुलवामा के हांजिन राजपोरा इलाके में मुठभेड़ अभी भी जारी है और छिपे हुए आतंकियों की तलाश लगातार की जा रही है।

सीमा पर जारी इस मुठभेड़ के बारे में कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने बताया कि पुलवामा के हाजिन राजपोरा इलाके में यह मुठभेड़ चल रही है। जिसमें लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों का खात्मा किया जा चुका है। अभी ऑपरेशन जारी है।

सुरक्षाबलों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

आपको बता दें कि भारतीय सुरक्षाबलों को हाजिन राजपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खूफिया जानकारी मिली थी। जिसके बाद देर रात ही भारतीय सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया और छिपे हुए आतंकियों से सरेंडर करने के लिए कहा।

इस दौरान आतंकियों ने सरेंडर करने के बजाय भारतीय सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसका भारतीय सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। लेकिन गोलीबारी में एक जवान घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, पर वहां जवान ने दम तोड़ दिया। फिलहाल राहत की बात ये है कि भारतीय सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मौत के घाट उतारा दिया है लेकिन अभी इनकी पहचान नहीं की जा सकी है।

ऐसे में जानकारी मिला है कि इस एनकाउंटर की वजह से तीन से चार आतंकी वहीं फंसे हुए हैं। जिसके चलते भारतीय सुरक्षाबल ने सुबह होते ही अपना सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। 

साथ ही इलाके के तमाम एंट्री और एग्जिट प्वाइंट को बंद कर दिया गया। बताया जा रहा कि फंसे हुए आतंकियों को भागने से रोकने के लिए सेना द्वारा ये कदम उठाया गया। वहीं सुबह सेना ने अपना सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था।

Tags:    

Similar News