15 अगस्त से पहले CRPF काफिले पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

श्रीनगर के सनत नगर में सीआरपीएफ जवान पर ग्रेनेड ब्लास्ट हुई है...

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-08-14 16:49 GMT

CRPF जवान पर आतंकी हमला (social media)

jammu kashmir: 15 अगस्त से पहले जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला हुआ है। इसी कड़ी में शनिवार देर शाम श्रीनगर के सनत नगर में एक ग्रेनेड ब्लास्ट होने की खबर सामने आ रही है। इस ब्लास्ट में एक सीआरपीएफ जवान के घायल होने की भी जानकारी मिली है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में दो दिन में यह तीसरा ग्रेनेड अटैक है।

IED फिट कर हमले की बड़ी साजिश रची

जानकारी के मुताबिक श्रीनगर के सनत नगर इलाके में आतंकियों ने CRPF के काफिले पर ग्रेनेड फेंककर हमला किया। एक जवान के घायल होने के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। बता दें की इससे पहले शनिवार को ही पुलिस ने जैश के 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दहशतगर्दों ने बाइक में IED फिट कर हमले की बड़ी साजिश रची थी। इस दौरान सुरक्षाबलों ने IED बम को डिफ्यूज कर दिया।

बीजेपी नेता के घर पर आतंकी हमला

बता दें की इससे पहले गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में BJP नेता जसबीर सिंह के घर पर भी ग्रेनेड से हमला किया गया था। हमले में एक चार साल के बच्चे की मौत हो गई और परिवार के 7 लोग घायल हो गए हैं। हमले में खुद जसबीर सिंह भी बुरी तरह घायल हो गए। राजौरी जिले के खांडली इलाके में आतंकियों द्वारा गुरुवार को जसबीर सिंह के घर को निशाना बनाया गया। जब उनका परिवार अपनी छत पर था, तब आतंकियों द्वारा ग्रेनेड घर में फेंका गया।

गिरफ्तार आतंकी में से एक यूपी का रहने वाला है

गिरफ्तार किए गए आंतकियों में एक उत्तर प्रदेश के शामली का रहने वाला बताया जा रहा है। आपको बता दें, घाटी में आतंक का सफाया करने के लिए भारतीय सुरक्षाबल लगातार ऑपरेशन चला रहे हैं। इसी के तहत शुक्रवार को सेना ने एक लश्कर के आतंकी को मार गिराया था। फिलहाल, मामले में जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News