पुलवामा में आतंकी हमला: पोस्ट ऑफिस पर फेंका बम, अलर्ट हुआ पूरा जम्मू-कश्मीर व सुरक्षा विभाग

Jammu Kashmir Terrorists attack: पुलवामा में आतंकी हमला, आतंकवादियों ने पोस्ट ऑफिस के पास स्थित पुलिस चौकी को बनाया निशाना

Update: 2021-12-26 10:37 GMT
Pulwama Terror Attack

Jammu Kashmir Terrorists attack: जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं, आए दिन आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में अपने खराब मंसूबों को अंजाम देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमें आतंवादियों ने पुलवामा के पोस्ट ऑफिस के नज़दीक स्थित एक पुलिस चौकी को अपनी आतंकवादी गतिविधि का निशाना बनाया है। दरअसल मामला दक्षिण कश्मीर के पुलवामा (terror attack in pulwama today) जिले हुआ जहां रविवार दोपहर आतंकवादियों ने पोस्ट ऑफिस के पास स्थित एक पुलिस दल पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस आतंकी हमले के चलते दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

जम्मू-कश्मीर में फिर आतंकियों का हमला

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने हमले के बारे में जानकरी देते हुए बताया कि-" ग्रेनेड हमले के चलते दो जवान शहीद हो गए हैं तथा अन्य घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।" इस आतंकी हमले के बाद से पुलवामा इलाके में तनाव बढ़ गया है तथा पुलिस बल ने आतंकवादियों की तलाश के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। इस दौरान सघन जांच अभियान चलाया जा रहा हैं।

जांच कर है अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही घटना के लिए जिम्मेदार आतंकियों को पकड़ा जाएगा और उनके खिलाफ बिल्कुल वैसा ही व्यवहार होगा जैसा कि एक आतंकवादी के साथ होना चाहिए।

बीते समय में भी पुलवामा में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई थी जब आतंकवादियों ने पुलवामा में सेना के जवानों की एक बस को अपने गलत मंसूबों का निशाना बनाया था। आतंकवादियों ने आरडीएक्स की मदद से सेना की बस को ब्लास्ट कर दिया था जिसके चलटेंहमरे कई सैनिक वीरगति को प्राप्त हो गए थे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News