जम्मू में आतंकी हमला: जवानों पर आतंकियों ने बरसाई गोलियां, हाई-अलर्ट जारी

श्रीनगर में रविवार शाम को हुए आतंकी हमले के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है। इलाके के आसपास गांवों में लोगों से सतर्क रहने को कहा गया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update:2021-11-14 21:42 IST

Jammu News : मणिपुर में आतंकी हमले के बाद अब जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। यहां श्रीनगर में नवाकदल इलाके में पुलिस पार्टी पर आतंकियों ने हमला बोला है। इस आतंकी हमले में पुलिस पार्टी का एक सिपाही गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए फौरन स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया। इस आतंकी घटना के बाद पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी गई है।

श्रीनगर में रविवार शाम को हुए आतंकी हमले के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है। इलाके के आसपास गांवों में लोगों से सतर्क रहने को कहा गया है। साथ ही अपने निवास स्थानों, घरों के खिड़की-दरवाजों बंद रखने और अनजान के आने पर न खोलने के निर्देश दिए हैं।

सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि पुलिस पार्टी इलाके में एक आतंकी के ठिकाने पर धावा बोलने आई थी। लेकिन पुलिस के आने की जानकारी मिलने पर आतंकियों ने पुलिस कर्मियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। लगातार गोलाबारी से लोगों में दहशत का माहौल छाया हुआ है। फिलहाल नवाकदल इलाके में बड़ी संख्या में सुरक्षाबल की तैनाती है।

फोटो- सोशल मीडिया

Manipur Terror Attack:

मणिपुर में सेना के जवानों पर आतंकी हमले (militant attack) के खिलाफ देशभर में गुस्सा है। इस हमले में असम राइफल्स (Assam Rifles) के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल विप्लव त्रिपाठी (Commanding Officer Major Biplab Tripathi) समेत पांच जवान शहीद हो गए।

यही नहीं आतंकियों ने कर्नल विप्लव (Commanding Officer Major Biplab Tripathi) के साथ मौजूद उनकी पत्नी और 8 साल के मासूम बेटे को भी गोलियों से छलनी कर दिया। इस हमले की जिम्मेदारी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (PLA) और मणिपुर नागा पीपुल्स फ्रंट (MNPF) ने ली है। आतंकी हमले से पूरा देश आक्रोशित है। वहीं, मणिपुर सीएम एन बीरेन सिंह (Manipur CM N Biren Singh) पहले ही कह चुके हैं कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा और कठोर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि ये संयुक्त बयान उप प्रचार सचिव रोबेन खुमान (Deputy Publicity Secretary Robben Khuman) और थॉमस नुमाई द्वारा दिया गया है। उनकी तरफ से इस हमले की पूरी जिम्मेदारी ले ली गई है। अब सरकार कब और किस तरह से इस संगठन के खिलाफ कार्रवाई करती है, ये आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा।


Tags:    

Similar News