'घूंघट की आड़ में दिलबर का', जूही चावला की याचिका पर सुनवाई के दौरान शख्स ने गाया गाना

कोर्ट में जूही चावला के द्वारा दायर की गई याचिका पर सुनवाई चल रही थी कि अचानक एक शख्स उनकी फिल्म का गाना गाने लगता है।

Newstrack :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-06-02 14:05 GMT

जूही चावला (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: 5G वायरलेस नेटवर्क के खिलाफ बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) में आज सुनवाई एक याचिका दायर की थी, जिसकी सुनवाई आज वर्चुअल मोड में हो रही थी। सुनवाई के दौरान एक शख्स ने तीन बार जूही चावला के फिल्मों का गाना गाया। हैरत की बात तो ये है कि कोर्ट में बैठने वाले इस शख्स को कोई नहीं जानता है और ना ही इसकी कोई जानकारी हाथ लगी है।

दरअसल, दिल्ली हाई कोर्ट में जूही चावला के द्वारा दायर की गई याचिका पर सुनवाई चल रही थी कि अचानक एक शख्स "लाल लाल होठों पर गोरी किसका नाम है..." गाना गाने लगता है। इस शख्स ने जूही चावला के फिल्म के गाने को एक बार नहीं, दो बार नहीं, बल्कि तीन बार गाया था, जिसके कारण सुनवाई में बाधा उत्पन्न हुई और सुनवाई को बीच में रोकना पड़ गया।

आपको बता दें कि इस अंजान शख्स के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं है। यहां तक कि कोर्ट को भी इस शख्स के बारे में जानकारी नहीं है। हालांकि इसकी जानकारी कोर्ट मास्टर को दी गई है और इस शख्स के बारे में पता लगाने के लिए पुलिस को आदेश दिया गया है। कोर्ट ने कहा कि इस शख्स के बारे में पता लगाया जाए कि ये शख्स कौन है, कहां से आया है ?

कोर्ट ने ये भी कहा है, "हमने इस शख्स के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है। इतना पता चला है कि ये शख्स ना तो आरोपी था, ना ही पत्रकार और ना ही वकील था।"

जानकारी के मुताबिक, सुनवाई के कार्यवाही शुरू होते ही इस शख्स ने जूही चावला को तलाशना शुरू कर दिया था और बार-बार कह रहा था, "जूही मैडम कहां है? दिखाई नहीं दे रही है जूही मैडम।" फिर इस शख्स ने गाना शुरू किया, "घूंघट की आड़ में दिलबर का...।" थोड़ी देर बाद इस शख्स ने फिर एक गाना गाया, "लगा लाल लाल होठों पे गोरी तेरा नाम है..." जिसके बाद कोर्ट मास्टर ने इस शख्स को हियरिंग से हटा दिया। थोड़ी देर बाद सुनवाई फिर शुरू हुई। उस शख्स ने तीसरी बार गाना गाया, "मेरी बन्नो की आएगी बारात...।" शख्स की ऐसी हरकतों को देख कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया कि इस शख्स के बारे में पता लगाया जाए और इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। वहीं जूही चावला के वकील ने चुटकी लेते हुए कहा, "ये 4जी रेडिएशन का असर है।"

बताते चलें कि जूही चावला ने 5जी वायरलेस नेटवर्क के खिलाफ दिल्ली कोर्ट में याचिका दायर की है। उन्होंने कहा कि इस देश में लागू करने से पहले इससे जुड़ी तमाम तकनीकी को बारीकी से जांच की जाए। साथ ही जूही चावला ने 5जी टेस्टिंग पर रोक लगाने की भी मांग की है। 

Tags:    

Similar News