नवाब मलिक के परिवार को यासमीन वानखेड़े का संदेश, नवाब मालिक को महिलाओं का सम्मान करना सिखाएं

अब समीर वानखड़े की बहन यासमीन ने अपने एक बयान में कहा है कि वह नवाब मलिक के परिवार की महिलाओं को एक संदेश देना चाहती हैं कि वे नवाब मालिक को महिलाओं का सम्मान करना सिखाएं

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-11-03 11:18 GMT

 समीर वानखड़े की बहन यासमीन (फोटो- सोशल मीडिया) 

Mumbai : समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े (Yasmin Wankhede) ने बुधवार को कहा कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित मुम्बई क्रूज ड्रग केस मामले में गिरफ्तार किए गए अधिकांश लोगों के जमानत पर बाहर होने के बाद भी हमारा संगर्ष जारी है तथा हमें सिर्फ सच का साथ देने की सज़ा मिल रही है। नवाब मालिक झूठे आरोपों के बिनाह पर मुझे और मेरे परिवार को घसीट रहे हैं और वे यह सिर्फ अपने अपने व्यक्तिगत प्रतिशोध के चलते कर रहे हैं अथवा उनके दामाद की गिरफ्तारी का गुस्सा निकाल रहे हैं।

इस मुद्दे पर आगे मुखातिब होते हुए यासमीन वानखड़े (Yasmin Wankhede) ने कहा कि वह नवाब मलिक के परिवार की महिलाओं को एक संदेश देना चाहती हैं कि वे नवाब मालिक को महिलाओं का सम्मान करना सिखाएं और उन्हें बताएं कि महिला का अपमान करना गैरकानूनी है तथा महिलाओं का बेबुनियादी तौर पर अपमान करना महिलाओं के अधिकारों और निजता का उल्लंघन करने के बराबर है।

 यासमीन वानखड़े ने कहा

नवाब मालिक को आगे सलाह के तौर पर और ज़रूरतमंद लोगों की मदद करने की अपील करते हुए यासमीन वानखड़े (Yasmin Wankhede) ने कहा कि-"आप इस वक़्त सत्ता में काबिज़ हैं तो कृपया करके कुछ अच्छा काम करें जिससे जनता और जरूरतमंद लोगों की मदद हो सके, आपके क्षेत्र में बहुत सारे मामले पोक्सो अधिनियम के तहत दर्ज हैं, हो सके तो इन लोगों की मदद करने के लिए काम करें।"

एनसीबी मुंबई जोन के प्रमुख समीर वानखेड़े की बहन यासमीन वानखेड़े (Yasmin Wankhede) पेशे से अधिवक्ता हैं तथा उनके भाई समीर वानखड़े पर जबरन वसूली, अनियमितता आदि का आरोप लगाने के लिए महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने उनकी व्हाट्सएप चैट्स की तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया है।

नवाब मालिक ने समीर वानखड़े पर गैरकानूनी रूप से दो शादियां करने का आरोप लगाया है तथा समीर वानखड़े और यासमीन वानखड़े (Yasmin Wankhede) पर गलत तरीके से धर्म परिवर्तन (yasmin wankhede religion) करने का भी आरोप लगाते हुए कहा है कि दोनों मुस्लिम हैं।

सलमान जो कि एक ड्रग पैडलर

यासमीन वानखड़े (Yasmin Wankhede) की लीक हुई चैट्स के जवाब में उनके भाई समीर वानखड़े का कहना है कि-"सलमान जो कि एक ड्रग पैडलर है ने मेरी वकील बहन से संपर्क किया था। लेकिन वह नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट से जुड़े मामलों के केस नहीं लवटि है इसलिए उसने उसे वापस भेज दिया।

सलमान ने एक बिचौलिए के माध्यम से हमें फंसाने की भी कोशिश की थी लेकिन बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया और वर्तमान में सलमान जेल में है। नवाब मालिक और अन्य द्वारा उसके व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट को वायरल कर मेरे खिलाफ झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।"

Tags:    

Similar News