नितिन गडकरी का पैर छूकर संजय दत्त ने लिया आशीर्वाद, सियासी हलचल बढ़ी

अभिनेता से नेता बनने का सिलसिला काफी पुराना हो चला है।

Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-06-06 11:37 GMT

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात करते अभिनेता संजय दत्त (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: अभिनेता से नेता बनने का सिलसिला काफी पुराना हो चला है। ऐसे में अगर कोई अभिनेता नेता के साथ नजर आ जाए तो सियासी अटकलों का बढ़ना स्वाभाविक है। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त शनिवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से उनके आवास पर मुलाकात की है। यह मुलाकात इतनी गोपनीय थी कि इसकी भनक मीडिया को रविवार को लग पाई। हालांकि इसकी जानकारी अभी भी नहीं हो पाई है कि संजय दत्त की यह कैसी मुलाकात थी। वहीं मीडिया में खबर आने के बात सियासी हलचल तेज हो गई है।

जानकारी के मुताबिक संजय दत्त कल नागपुर में थे। इस दौरान वह वर्धा रोड स्थित केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे थे। इस मुलाकात के दौरान संजय दत्त नितिन गडकरी के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद भी लिया। खबर है कि नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद संजय दत्त महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत के घर भी गए। यहां वह उनके बेटे और बहू से भी मुलाकात की।


बता दें कि नितिन राउत के बेटे की फरवरी में शादी हुई थी, लेकिन उस समय कोरोना का संक्रमण चरम पर था जिसकी वजह से रिसेप्शन कैंसिल कर दिया गया था। उनके इस फैसले की मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी तारीफ की थी। वहीं बताया जा रहा है कि संजय दत्त नागपुर में निजी दौरे पर गए थे जो शनिवार देर रात मुंबई लौट आए। इस बारे में कांग्रेस प्रवक्ता संजय दुबे ने जानकारी दी है।

संजय दुबे के बेटे गौरव की संजय दत्त से अच्छे संबंध है। ज्ञात हो कि इससे पहले संजय दत्त सितंबर, 2019 में भी नितिन गडकरी से मिलने उनके घर पहुंचे थे। चूंकि उस वक्त विधानसभा चुनाव भी होने थे तो ऐसे में उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें काफी तेज हो गई थीं। इस पर संजय दत्त ने सफाइ्र देते हुए कहा था कि वह किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं होंगे।

Tags:    

Similar News