PM Narendra Modi Pays Tribute: PM मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और रानी लक्ष्मीबाई को दी श्रद्धांजलि

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और रानी लक्ष्मीबाई की जयंती पर याद किया। प्रधानमंत्री ने उन्हें ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की।

Newstrack :  Network
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-11-19 04:06 GMT

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Former Prime Minister Indira Gandhi) और रानी लक्ष्मीबाई (Rani Laxmi bai) को जयंती पर याद किया। प्रधानमंत्री ने उन्हें ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट करके लिखा कि वीर रानी लक्ष्मीबाई की जयंती पर मैं उन्हें नमन करता हूं। भारत के इतिहास में उनका विशेष स्थान है। उनकी बहादुरी को पीढि़यां भुला नहीं पाएंगी। मुझे भारत के रक्षा क्षेत्र को बढ़ावा देने से संबंधित कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए आज बाद में झांसी आने की उम्मीद है।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट करके लिखा कि मैं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। 

वहीं, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज शक्ति स्थल पर जाकर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर श्रद्धांजलि दी।

साथ में पीएम मोदी ने श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व की बधाई दी। उन्होंने कहा कि  श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व के विशेष अवसर पर, मैं उनके पवित्र विचारों और महान आदर्शों को याद करता हूं। न्यायपूर्ण, दयालु और समावेशी समाज की उनकी दृष्टि हमें प्रेरित करती है। दूसरों की सेवा करने पर श्री गुरु नानक देव जी का जोर भी बहुत प्रेरक है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News