जेल में बंद पहलवान सुशील कुमार की डिमांड जारी, एक्स्ट्रा प्रोटीन डाइट के बाद अब टीवी की मांग

Sushil Kumar Demand : पहले इन्होंने एक्स्ट्रा प्रोटीन वाली डाइट की मांग की थी अब अपनी सेल में एक टीवी की मांग की है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shraddha
Update: 2021-07-04 04:49 GMT

पहलवान सुशील कुमार (डिजाइन फोटो -सोशल मीडिया)

Sushil Kumar Demand : पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) सागर हत्या मामले में तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद हैं लेकिन इनकी डिमांड (Demand) दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। पहले इन्होंने एक्स्ट्रा प्रोटीन (Extra Protein) वाली डाइट की मांग की थी अब अपनी सेल में एक टीवी की मांग की है। सुशील ने बताया कि जेल में अकेले रहते हुए उनका मन नहीं लग रहा है। अगर उन्हें एक टीवी मिल जाए तो वह उसमें देश दुनिया की खबर और कुश्ती के मैच को देखकर उनका मन भी लगना शुरू हो जाएगा।

पहलवान सुशील कुमार ने टीवी की मांग को लेकर तिहाड़ जेल के हेडक्वॉर्टर को लेटर लिख कर भेजा है। बताया जा रहा है कि यह लेटर जेल प्रशासन के पास पहुंच गया है। जहां इस पर विचार कर फैसला लिया जायेगा। जेल प्रशासन ने कहा आने वाले दिनों में अगर उनकी जरूरत और सुरक्षा के लिहाज से लगा कि उन्हें टीवी की सुविधा दे देनी चाहिए। तो उन्हें टीवी दे दिया जायेगा।

पहलवान सुशील कुमार ( फाइल फोटो -सोशल मीडिया)

जेल में बंद सुशील कुमार की यह दूसरी डिमांड

तिहाड़ जेल में बंद पहलवान सुशील कुमार की टीवी की मांग दूसरी डिमांड है। इससे पहले इन्होंने एक्स्ट्रा प्रोटीन डाइट की डिमांड रखी थी। इसकी डिमांड को लेकर इन्होंने कोर्ट में अर्जी दी थी लेकिन टीवी की मांग को लेकर सीधे तिहाड़ जेल प्रशासन को चिट्ठी लिखकर डिमांड की है।

एक्स्ट्रा प्रोटीन डाइट की डिमांड

इससे पहले सुशील कुमार ने एक्स्ट्रा प्रोटीन डाइट की डिमांड रखी थी लेकिन इस मांग पर जेल का कहना है कि उन्हें जो खाना दिया जा रहा है वह उनके वजन और सेहत के लिए बिलकुल पर्याप्त है। खाने को लेकर उन्होंने जेल प्रशासन से कोई मांग नहीं रखी है। 

Tags:    

Similar News