Terrorist Attack: सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, कई घायल

श्रीनगर से आतंकी हमले की खबर आ रही है। यहां आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-08-10 10:22 GMT

चौकसी बरतते जवानों की फाइल तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Terrorist Attack: श्रीनगर से आतंकी हमले की खबर आ रही है। यहां आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया है। इस हमले में कुछ नागरिकों के घायल होने की सूचना है। जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने श्रीनगर के हरि सिंह स्ट्रीट पर सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए हमला किया है। आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला किया है, जिसमें कुछ नागरिक घायल हो गए हैं। सूत्रों की मानें तो इस आतंकी हमले में 5 नागरिकों के घायल होने की खबर है। हालांकि हमले के बाद सुरक्षा बलों ने तुरंत मोर्चा संभाल लिया। क्षेत्र में घेराबंदी शुरू कर दी गई है। संदिग्धों की तलाशी ली जा रही है।

जानकारी के मुताबिक यह हमला दोपहर करीब 2 बजकर 40 मिनट के आसपास का है। बताया जा रहा है एक संदिग्ध आतंकी ने एसएसबी के बंकर को निशाना बनाते हुए ग्रेनड से हमला किया है। जम्मू-कश्मीर से आ रही खबरों के मुताबिक श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर आतंकवारियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनड से हमला किया। हालांकि इस हमले में पांग नागरिकों के घायल होने की खबर है। बता दें कि हाल के दिनों में जम्मू कश्मीर में आतंकी वारदात में बढ़ोतरी देखी जा रही है। पाकिस्तान की तरफ से लगातार ड्रोन हमले की कोशिश जारी है।

घायल सभी स्थानीय नागरिकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं सुरक्षा बल हमलावरों की तलाश में घेरबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। बता दें कि मंगलवार को सुबह शेपिया जिले में सीआरपीएफ के सड़क सुरक्षा दल पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। आतंकियों के इस हमले में एक जवान घायल हो गया। हमले के बारे में अधिकारियों ने बताया कि क्रालचेक पर आतंकियों ने अचानक सीआरपीएफ के सड़क सुरक्षा दल पर हमला बोल दिया था। 

वहीं मंगलवार को पंजाब प्रांत में भी संदिग्ध ड्रोन दिखाई दिया था, जिसे सुरक्षा बलों ने निशाना बनाते हुए मार गिराया। फिलहाल पाक परस्त आतंकी जम्मू कश्मीर में रह रह कर सिर उठाने की कोशिश करते रहते हैं। काफी दिनों से शांत चल रहे घाटी में इस समय आतंकी हलचल बढ़ गई है। इसी का नतीजा है कि रोजाना आतंकी घटनाएं सामने आ रही हैं। हालांकि सुरक्षा बलों की चौकसी के चलते आतंकियों के मंसूबे पर पानी फिर जा रहा है।

Tags:    

Similar News