Unattended Bag Found In Train: हजरत न‍िजामुद्दीन आ रही लोकल ट्रेन में मिला लावार‍िस बैग, BDS मौके पर

Unattended Bag Found In Train: कहा जा रहा है कि कुरुक्षेत्र-हजरत निजामुद्दीन पैसेंजर ट्रेन 04406 के एक डिब्बे में आज एक लावार‍िस बैग मिलने की सूचना मिली थी।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-03-14 08:48 GMT

इंडियन रेलवे (social media)

Unattended bag found in train: हजरत न‍िजामुद्दीन (Hazrat Nizamuddin) आ रही लोकल ट्रेन में आज एक लावार‍िस बैग (Unattended bag found inside a local Train) मिला।। इसकी सूचना मिलने के बाद ट्रेन को आदर्श नगर रेलवे स्‍टेशन (Adarsh Nagar Railway station) पर रोक द‍िया गया है। बता दें कि ट्रेन हर‍ियाणा के कुरूक्षेत्र से आ रही थी। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची बम न‍िरोधक टीम (BDS) इसकी जांच कर रही है। बैग में क्या है इसका पता लगाया जा रहा है।

दो क‍िलों कीलें भी बरामद की गई

मामले में DCP रेलवे की ओर से एक बयान जारी किया गया है। कहा जा रहा है कि कुरुक्षेत्र-हजरत निजामुद्दीन पैसेंजर ट्रेन 04406 के एक डिब्बे में आज सुबह करीब 10.25 बजे एक लावार‍िस बैग मिलने की सूचना मिली थी। बैग के साथ एक लाल रंग की थैली और एक छोटा कंटेनर भी रखा हुआ था। साथ ही करीब दो क‍िलों कीलें भी बरामद की गई हैं। बताया जा रहा है कि यात्रियों ने बैग को ट्रेन से बाहर फेंक दिया।

मामले के जांच की जा रही 

 आदर्श नगर रेलवे स्टेशन (Adarsh Nagar Railway station) पर कर्मचारियों ने सभी कील बरामद कर ली हैं। बैग में बढ़ई की ओर से उपयोग किया जाने वाला कपड़ा भी बरामद हुआ है। इसके अलावा कंटेनर में कॉरपोरेट द्वारा उपयोग किये जाने वाला लिक्विड भी मिला। फिलहाल, रेलवे अध‍िकार‍ियों की ओर से अभी तक कोई आध‍ि‍कार‍िक बयान नहीं आया है। 

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News