कन्नौज में एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत‚ जांच में जुटी पुलिस

Kannauj News: कन्नौज में एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई हैं, इस घटना के बाद परिवार में मातम है और गांव में डर का माहोल बना हुआ है।

Update: 2022-06-21 02:32 GMT

कन्नौज में एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Social media)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज (Kannauj News) जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (3 people of same family died) हो गयी। परिवार में करीब 12 लोग बताये जा रहे है जिसमें मां, बेटे सहित तीन वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी। एक साथ तीन मौतों हो जाने से प्रशासन के हाथ पांव फूल गये और आनन–फानन। बिना देरी किये डीएम, एसपी सहित अधिकारी मृतकों के गांव पहुंच गये। तीनों मृतक दलित समाज बताये जा रहे है। हालांकि मौत का कारण प्रथम दृष्टया फ़ूड प्वाइजनिंग (food poisoning) मानी जा रही है लेकिन उसमें भी संदिग्ध मामला बताया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला 

आपको बताते चलें कि कन्नौज जिले के जलालाबाद ब्लाक क्षेत्र के ग्राम अटारा निवासी हे अफसर। रविवार रात खाने के बाद तबियत हुई थी खराब। 24 घण्टे के अंदर एक एक कर हुई तीनों मौतें। सदर कोतवाली क्षेत्र के अटारा गांव के हैं मृतक 52 वर्षीय सर्वेश, 72 वर्षीय शांति देवी और 3 वर्षीय शिल्पी। प्रशासन ने अंतिम संस्कार के लिये दी आर्थिक सहायता। मौत का कारण जानने के लिये तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तो वहीं जिला प्रशासन में तीन मौत एक साथ होने पर हड़कंप मचा हुआ है। आनन–फानन अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

जांच में जुटी पुलिस

मुख्य चिकित्साधिकारी बिनोद कुमार ने बताया कि देखिए शाम को करीब साढ़े 6 बजे डीएम साहब को खबर मिली की अटारा निस्फ गांव में तीन मौते हुई है। तो उसी को लेकर मै‚ डीएम साहब और एसपी साहब तीनों ने गांव का दौरा किया। और जब हम लोग पहुंचे तो तीनों डेडबॉडी बहां पर रखी हुई थी। तो हम लोगों ने वहां मालूम किया कि इसमें फौरी तौर से क्या हुआ फूड प्वाइजनिंग हुई है। घर में कोई यह बताने को तैयार नही कि बासी खाना था, या बासी सब्जी थी। उन्होंने कहा कि ताजा खाना था बाकी सभी लोग स्वस्थ है।

कुल 12 लोग परिवार में थे तीन की मौत हो गयी बांकि सभी लोग सही है। मृतकों का पोस्टमार्टम होने के बाद ही सही पता चल पायेगा कि मौत का क्या कारण रहा है। क्यों कि अभी यह नही पता चला कि बांकी सभी लोग सही है। इनको कोई दिक्कत नही है न ही उल्टी  है लेट्रीन है‚‚ और न ही दर्द है पेट में हालांकि इनका संभव नही है कि फूउ प्वाइजनिंग है

Tags:    

Similar News