Agra Crime News: पुलिस मुठभेड़ में 40 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 2 किलो सोना और 42 हजार की नकदी बरामद

Agra Crime News: मणप्पुरम गोल्ड लोन कार्यालय में हुई डकैती में शामिल बदमाश को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरोह का सरगना 100000 का इनामी नरेंद्र उर्फ लाला अभी भी फरार चल रहा है।

Written By :  Rahul Singh
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-02 05:48 GMT

पुलिस की गोली से घायल हुआ बदमाश pic(social media)

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। आगरा में डकैती की सबसे बड़ी वारदात को अंजाम देकर 40 हजार का इनामी रेनू पंडित बदमाश फरार चल रहा था। पुलिस ने दबिश देकर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से लूटा हुआ 2 किलो सोना और 42 हजार की नकदी बरामद किया है।

मणप्पुरम गोल्ड लोन कार्यालय में हुई डकैती की वारदात के बाद से फरार चल रहे 40 हजार के इनामी अविनाश मिश्रा उर्फ रेनू पंडित को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को अपराधी के सोना बेचकर भागने की जानकरी मिली थी। सक्रियता दिखोते हुए पुलिस ने दबिश दी। दबिश के दौरान बदमाश ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए आरोपी को गोली मार दी। गोली अपराधी के पैर में लगी। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने इनामी बदमाश के कब्जे से लूटा हुआ 2 किलो सोना और 42 हजार की नकदी बरामद की है।

आरोपी के कब्जे से पुलिस टीम ने तमंचा और मोटरसाइकिल भी बरामद किया है। आरोपी अविनाश मिश्र उर्फ रेनू पंडित का पुराना अपराधिक इतिहास है और वह कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। गिरोह का सरगना 100000 का इनामी नरेंद्र उर्फ लाला अभी भी फरार चल रहा है।

बदमाश के पास से सोना और नकदी बरामद (सांकेतिक फोटो)pic(social media)

गोल्डे को ठिकाने लगाकर भागने की फिराक में था इनामी बदमाश

आगरा में डकैती की सबसे बड़ी वारदात को अंजाम देकर रेनू पंडित फरार चल रहा था। पुलिस सरगर्मी से आरोपी रेनू पंडित की तलाश कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी रेनू पांडे लूटे गए सोने को बेचने की फिराक में आगरा आ रहा है। सोना बेचने के बाद वह शहर से फरार हो जाएगा। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने घेराबंदी की। बाइक सवार बदमाश रेनू पंडित को रोकने का प्रयास कियालेकिन पुलिस को देखते ही रेनू पंडित ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और गोली बदमाश रेनू पंडित के पैर में लग गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश रेनू पंडित को इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

गिरोह का सरगना अभी भी फरार, घोषित है 1 लाख का इनाम

मणप्पुरम गोल्ड लोन कार्यालय में हुई डकैती में शामिल गिरोह का सरगना नरेंद्र उर्फ लाला अभी तक फरार है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी पर रुपये 1 लाख का इनाम घोषित कर रखा है। पुलिस की टीमें आगरा और आसपास के जनपदों में नरेंद्र उर्फ लाला की तलाश कर रही हैं।

वारदात के दिन ही मुठभेड़ में ढेर हुए थे दो बदमाश, तीसरे ने थाने पहुँचकर किया था सरेंडर

आगरा में हुई डकैती की सबसे बड़ी वारदात में शामिल दो बदमाशों मनीष पांडे और निर्देश को पुलिस ने वारदात के दिन ही मुठभेड़ में मार गिराया था। जबकि तीसरे आरोपी प्रभात ने कमलानगर थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया था। पुलिस को अब गिरोह के सरगना नरेंद्र उर्फ लाला की तलाश है। वारदात में शामिल केवल यही बदमाश है जो फरार है।

Tags:    

Similar News