Agra News: आगरा में ब्याज के बदले मिली मौत, राहुल ने ऐसे बनाया प्लान

Agra News: बबलू से परेशान होकर राहुल ने गांव छोड़ दिया था । घर से दूर जाकर रहने लगा था । इसके बाद भी बबलू जब तब उसे ब्याज के लिए धमकाता रहता था ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-08-01 16:42 GMT

आगरा: ब्याज के बदले मिली मौत, राहुल ने ऐसे बनाया प्लान: Photo- Newstrack

Agra News: उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा में चार साल में भी जब ब्याज खत्म नही हुआ तो युवक का सब्र जवाब दे गया और उसने ब्याज वसूल रहे युवक को मौत की नींद सुला दिया । बता दें कि मामला थाना फतेहपुर सीकरी (Thana Fatehpur Sikri) का है । 29 जुलाई को बबलू नाम के युवक की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई थी । हत्या के मामले में राहुल नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ ।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी राहुल ने बताया कि करीब 4 साल पहले उसने बबलू से ब्याज पर 15 हजार रुपए उधार लिए थे । 4 साल में वह बबलू को ₹70000 हजार रुपये दे चुका था लेकिन ब्याज खत्म होने का नाम नहीं ले रही था । मृतक बबलू उससे 30 हजार रुपये और मांग रहा था । उसे परेशान कर रहा था ।

ब्याज के लिए बबलू, राहुल को धमकाता रहता था

बबलू से परेशान होकर उसने गांव छोड़ दिया था । घर से दूर जाकर रहने लगा था । मेहनत मजदूरी कर रहा था । इसके बाद भी बबलू जब तब उसे ब्याज के लिए धमकाता रहता था । ब्याज से छुटकारा पाने के लिए राहुल ने प्लान बनाया । 29 जुलाई को मृतक बबलू को मिलने के लिए बुलाया । आरोपी राहुल मृतक बबलू को अपने साथ ले गया । पहले उसे अपने साथ शराब पिलाई और फिर तमंचे से गोली मारकर बबलू की हत्या कर दी ।

इस पूरी घटना के बारे में एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया गया है ।

Tags:    

Similar News