Agra: शाहरुख ने दवा बाजार में कारोबारी को दी सिर धड़ से अलग करने की धमकी, 7 नामजद लोगों पर FIR

Agra: आगरा में दवा कारोबारी सुनील बंसल का सिर धड़ से अलग होने से बच गया। शाहरुख नाम के युवक ने दवा बाजार में कारोबारी को धमकी दी थी।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-08-02 17:57 GMT

शाहरुख ने दवा बाजार में कारोबारी को दी थी धमकी

Agra: आगरा में दवा कारोबारी सुनील बंसल (drug dealer Sunil Bansal) का सिर धड़ से अलग होने से बच गया। शाहरुख नाम के युवक ने दवा बाजार में कारोबारी को धमकी (Shahrukh had threatened the businessman) दी थी, कि उसने अपनी शिकायत वापस नहीं ली, तो उसका सिर धड़ से अलग कर दिया जाएगा। परेशान कारोबारी ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की।

शाहरुख समेत 7 नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने आरोपी शाहरुख समेत 7 नामजद लोगों के खिलाफ आई पी सी की धारा 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित कारोबारी सुनील बंसल ने बताया कि मुबारक महल में उनकी दवा की दुकान है । दुकान के रास्ते मे पड़ोसी दुकानदारों ने सामान रख लिया है। इस वजह से उनकी दुकान पर आने वाले ग्राहकों को परेशानी होती है। कई बार कहने पर भी जब पडोसी दुकानदारों ने सामान नहीं हटाया तो उन्होंने उच्चाधिकारियों के साथ आइजीआरएस पोर्टल पर शिकायत कर दी। मामले की जांच शुरू हुई तो उन्हें धमकियां मिलने लगी।

30 जुलाई को शाहरुख ने धमकी दी: सुनील बंसल

सुनील बंसल (drug dealer Sunil Bansal) का आरोप है कि 30 जुलाई को पड़ोसी दुकानदार का कर्मचारी शाहरुख उनके पास आया और धमकी दी कि अगर उन्होंने की गई शिकायत वापस नहीं ली तो उनका सिर धड़ से अलग कर दिया जाएगा । सुनील बंसल ने बताया कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है ।

Tags:    

Similar News