Agra News: मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी साइको किलर, पैदल ही नाप देता था 30-40 किलोमीटर का रास्ता

Agra News: हत्या के मामले में वांछित चल रहे 25,000 के इनामी साइको किलर को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

Published By :  Ashiki
Update: 2021-06-29 11:11 GMT
गिरफ्तारी के बाद प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देती पुलिस 

Agra News: हत्या के मामले में वांछित चल रहे 25,000 के इनामी साइको किलर को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मोहन प्रजापति को पुलिस बंटी उर्फ नरेश की हत्या के मामले में खोज रही थी, लेकिन पता नहीं चल पा रहा था।

इस बीच गस्त और चेकिंग के दौरान कॉसमॉस मॉल के नजदीक पुलिस को मुखबिर से 25000 के इनामी अभियुक्त मोहन प्रजापति के बारे में जानकारी मिली। जानकारी मिलते ही पुलिस ने बैरियर लगाकर घेराबंदी कर ली। कुछ समय में एक्टिवा पर मोहन प्रजापति वहाँ पहुंचा। पुलिस के रोकते ही मोहन प्रजापति भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने मोहन प्रजापति को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। इस दौरान पुलिस टीम ने बचाव करते हुए फायर किया और गोली आरोपी के पैर में लग गयी।


फ़िलहाल मोहन प्रजापति को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। मोहन प्रजापति साइको किलर माना जा रहा है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने पुलिस टीम को बताया कि रुपए के लेन-देन को लेकर उसका विवाद चल रहा था। दोनों के बीच झगड़ा हुआ और मैंने पत्थर से प्रहार कर हत्या कर दी।

पुलिस ने खंगाला आरोपी का बैकग्राउंड

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस टीम ने जानकारी की तो पता चला कि मोहन प्रजापति " साइको " किलर है। उसकी गतिविधियां भी संदिग्ध रहती है। अभियुक्त हर दिन ही शहर में 30 से 40 किलोमीटर पैदल घूमता था। एक जगह रुकता नहीं था। पुलिस को इस वजह से आरोपी को गिरफ्तार करने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक तमंचा, जिंदा कारतूस ₹7000 नगद और बिना नंबर प्लेट की एक्टिवा बरामद की है। आरोपी मोहन प्रजापति का पुराना आपराधिक इतिहास है। थाना हरी पर्वत में आरोपी के खिलाफ चार मुकदमे दर्ज हैं।

Tags:    

Similar News