मेरठ: जिला पंचायत सदस्य के घर हमला, बीजेपी विधायक पर लगाए ये आरोप

Update: 2017-08-22 05:35 GMT
इंचौली थाना क्षेत्र में कार सवार करीब दो दर्जन बदमाशों ने वार्ड-26 विक्की तनेजा के घर हमला बोल दिया। जिला पंचायत सदस्य की मां, पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करते हुए कनपटी पर पिस्टल तान दी।

मेरठ : इंचौली थाना क्षेत्र में कार सवार करीब दो दर्जन बदमाशों ने वार्ड-26 विक्की तनेजा के घर हमला बोल दिया। जिला पंचायत सदस्य की मां, पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करते हुए कनपटी पर पिस्टल तान दी। वहीं बदमाश नौकर को उठा कर ले गए। परिजनों ने इंचौली थाने में जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी और हस्तिनापुर बीजेपी विधायक के खिलाफ तहरीर दी है।

क्या है पूरा मामला

-जिला पंचायत सदस्य विक्की तनेजा के इंचौली स्थित घर में उनकी मां सुषमा, पत्नी अंजलि और छोटी भाभी कंचन और उनके बच्चें घर में थे।

-घर में आए युवकों ने विक्की तनेजा की मां सुषमा को धक्का दिया और वह गिर गईं।

-उसके बाद पत्नी अंजली की कनपटी पर पिस्टल लगा दी। साथ धमकी दी कि अगर विक्की वोट डालने नहीं पहुंचा तो उसकी लाश मिलेगी।

-आरोप है कि घर में घुसे युवकों ने बच्चों को भी नहीं छोड़ा। उनके साथ भी पिटाई की।

-विक्की तनेजा की पत्नि अंजलि के मुताबिक बदमाश नौकर पिंटू पुत्र मित्रसेन को अपने साथ ले जाने लगे। तो वह उनके पीछे दौड़ी। घर में लगे सीसीटीवी के डीवीआर को भी निकालकर ले गए।

-उसने बताया कि घर से कुछ दूरी पर कार में मुखिया गुर्जर बैठा हुआ था।

बराबर में थाना पुलिस को भनक तक नहीं

-करीब दो दर्जन बदमाश जिला पंचायत सदस्य विक्की तनेजा के घर में घुस गए। उसके परिजनों के साथ मारपीट तक हो गई। विक्की तनेजा का घर थाने के बराबर में ही है।

-बदमाश नौकर पिंटू पुत्र मित्रसेन को पीटते हुए कार में डाल लिया। जिसके बाद हस्तिनापुर विधायक को मामले की जानकारी दी।

-जिसके बाद बदमाशों ने गंगानगर डिवाइडर रोड पर नौकर को छोड दिया। परिजनों ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी कुलविंदर सिंह के पिता मुखिया गुर्जर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

-वहीं मुखिया गुर्जर ने अपने आप को सर्किट हाउस में मीटिंग में बताया है। जबकि विधायक दिनेश खटीक का कहना है कि मामले से उनका कोई संबध नहीं है।

पुलिस का क्या कहना

-इंचौली एसओ अशोक कुमार का कहना है कि घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों से अराजकता की गई है। मुखिया गुर्जर और 20 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Tags:    

Similar News